राजेश कुमार कावंत ने संभाला शाहपुरा एसपी का कार्यभार एसपी बोले- गंभीर अपराधों पर रोक लगाना पहली प्राथमिकता, जनता को देंगे सुरक्षित माहौल


शाहपुरा-जोधपुर से ट्रांसफर होकर शाहपुरा आए एसपी राजेश कुमार कावंत ने सोमवार को कार्यभार ग्रहण किया। इसके बाद उन्होंने एसपी ऑफिस में विभिन्न ब्रांचों का निरीक्षण किया। जहां उन्होंने ब्रांच में मौजूद पुलिस जवानों से बात कर उनके कार्य के बारे में जानकारी ली।
एसपी राजेश कुमार कावंत ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि शाहपुरा जिले में पुलिस थानों से जानकारी लेकर अपराधों पर रोक लगाने का पूरा प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिले के पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर जिले में होने वाले अपराधों की जानकारी ली जाएगी। जिले की जनता को सुरक्षा और शांति का माहौल देने का प्रयास किया जाएगा। वहीं पुलिसकर्मियों की भी समस्या सुनकर उनके सामने आने वाली परेशानियों पर चर्चा की जाएगी।
एसपी ने कहा कि गंभीर अपराधों पर रोक लगाना उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने बताया कि पुलिस मुख्यालय से मिले निर्देशों की पूरी पालना की जाएगी। इस मौके पर एएसपी किशोरीलाल, डीएसपी सुनील कुमार शर्मा आदि मौजूद थे।