मुख्यमंत्री प्रेमचंद बेरवा का जाट आरक्षण पर बड़ा बयान आंदोलन एक सामान्य प्रक्रिया, हर आदमी अपने अधिकार के लड़ता है प्रदेश में रोडवेज की खरीदी जाएगी नई बसें अयोध्या के लिए हर जिला मुख्यालय से बस भेजने की कर रहे है तैयारी ई आरसीपी में राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने 5 साल पीछे रखा



 भीलवाड़ा-प्रदेश के उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा आज भीलवाड़ा जिले के प्रवास पर रहे जहां भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल का निरीक्षण करने के बाद भाजपा जिला कार्यालय पहुंचे जहां भाजपा जिला अध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा ने भव्य स्वागत किया।

स्वागत के बाद उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा ने प्रेस से मुखातिब होते हुए लोकसभा चुनाव को लेकर क्या तैयारी है जिस सवाल पर कहा कि भाजपा एक संस्कारवान व राजस्थान की जनता की सेवा करने का मानस रखने वाली पार्टी है । इसलिए राजस्थान का हर मतदाता लोकसभा चुनाव में 25 की 25 सीटे देंगी और नरेंद्र मोदी के हाथ  मजबूत करेंगे क्योंकि मोदी ने विश्व में भारत का मान और सम्मान बढ़ाया है । जबकी कांग्रेस पार्टी झूठ बोलकर राजस्थान में सत्ता में आई थी जब कांग्रेस पार्टी सत्ता में आई थी उस दौरा उन्होंने किसान कर्ज माफी वह बेरोजगारी भत्ता देने के वादे किए थे लेकिन 5 साल में कुछ नहीं किया केवल डोटासरा ने पेपर लीक किए वही वर्तमान मे भाजपा के शासन में तीन पेपर हो चुके हैं एक भी पेपर लीक नहीं हुआ है यह फर्क है कांग्रेस और भाजपा में ।

ईआरसीपी में राजस्थान में कांग्रेस की सरकार ने पीछे रखने का काम किया भारत सरकार बार-बार कह रहे थी लेकिन काग्रेस सरकार उस समय ध्यान नहीं दे रही थी हमारे मुख्यमंत्री ने बहुत अच्छे कदम उठाए हैं धरातल पर लाने का काम किया है मुख्यमंत्री ने रविवार को भी निरीक्षण किया अब राजस्थान के 21 जिलों को पानी मिलेगा भाजपा की सरकार आम जन को आगे बढ़ने का काम कर रही है।

जाट आरक्षण को लेकर आंदोलित है जिस सवाल पर उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा ने कहा कि आंदोलन सामान्य प्रक्रिया है हर आदमी अपने-अपने अधिकारों के लिए लड़ता है वह अपनी जगह है लेकिन प्रदेश का जनमानस भाजपा के साथ है।


प्रदेश में रोडवेज को लेकर कहा कि पिछले 5 वर्ष में कांग्रेस सरकार ने रोडवेज का दर्रा खराब किया हम नई बसे खरीदने का प्रयास कर रहे हैं हमारी सरकार नई बसे खरीद कर आम जनता को सुविधा देने का काम करेंगी वही हर बस स्टैंड पर साफ सफाई हो ओर कंडक्टर व ड्राइवर अनुशासन में रहे । वही अयोध्या के लिए सीधी बस की व्यवस्था कर रहे हैं इसका प्लान बनाया जा रहा हैं।

जिंदल सौ  लिमिटेड पर अवैध खनन के आरोप लगे और गोलीबारी भी हुई जहां भाजपा विधायक उदयलाल भड़ाना ने भीलवाड़ा पुलिस पर भरोसा नहीं है जिस सवाल पर प्रेमचंद बैरवा ने कहा कि यह इस गोलीकांड की सूचना जैसे ही मुख्यमंत्री को मिली हमारे मुख्यमंत्री इन लोगों पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करेंगे इस तरह की घटना अब नही होगी ।