ट्रक से एक करोड़ 27 लाख 44 हजार रुपए के दूध पाउडर चोरी के मामले में पुलिस को मिली सफलता ,पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार करते हुए दूध पाउडर भी किया बरामद ।




भीलवाड़ा- जिले के माण्डल थाना क्षेत्र में पिछले दिनों एक ट्रक से एक करोड़ 27 लाख रुपए के दूध पाउडर के चोरी के मामले में बड़ी सफलता मिली है जहां पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए दूध पाउडर भी बरामद कर लिया है।

जहा माण्डल थाने के उप निरीक्षक दातार सिंह मेड़तिया में बताया कि माण्डल थाना क्षेत्र में 6 फरवरी को सुनील कुमार शर्मा ने दूध पाउडर चोरी का मुकदमा दर्ज करवाया । रिर्पोट मे सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि 31 जनवरी को मुंबई से बेस्ट रोडवेज लिमिटेड ट्रांसपोर्ट के ट्रक में एक करोड़ 27 लाख 44000 के दूध पाउडर के कट्टे भरे हुऐ थे जिनका वजन 15000 किलोग्राम था। ट्रक मे भरा दूध पाउडर दिल्ली 5 फरवरी को सप्लाई करना था लेकिन जब दुध पाऊडर दिल्ली नहीं पहुंचने के कारण सुनील कुमार ने ट्रक में लगे जीपीएस सिस्टम के माध्यम से पता किया तो ट्रक माण्डल थाना क्षेत्र के धूलखेड़ा के पास पाया गया जहां सुनील कुमार मौके पर पहुंचे इस दौरान ट्रक में दूध पाउडर नहीं मिला । जहां सुनील कुमार ने माण्डल थाने में मामला दर्ज करवाया जहां माण्डल पुलिस ने आईपीएस की धारा 407, 420 व 379 में प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान किया।

इस मामले को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह के निर्देश पर विशेष टीम का गठन किया गया जहां टीम ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरे का विश्लेषण करते हुए ट्रक ड्राइवर राजसमंद जिले के रेलमगरा थाना क्षेत्र की भेरू गोस्वामी को गिरफ्तार किया है जहां गिरफ्तार भैरू ने ट्रक में भरे दूध पाउडर छुपाने की जगह बताई जहां पुलिस ने 15000 किलोग्राम दूध पाउडर जप्त कर लिया जिसकी कीमत 1 करोड़ 27 लाख 44000 हैं।