पीएम मोदी के आह्वान पर भीलवाड़ा में बनाएंगे 100 दिन का ग्रासरूट प्लान - मेवाड़ा


भीलवाड़ा -भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली में आयोजित दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन में जिले के जनप्रतिनिधि एवं पदाधिकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आगामी लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र लेकर पूरे जोश एवं उत्साह के साथ आए हैं। 

जिला प्रवक्ता अंकुर बोरदिया ने बताया कि जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा सहित जनप्रतिनिधियों एवं पदाधिकारियों ने दो दिवसीय अधिवेशन के विभिन्न सत्रों एवं चर्चा परिचर्चा में भाग लिया। अधिवेशन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र देते हुए आह्वान किया कि भाजपा का कार्यकर्ता साल के हर दिन 24 घंटे देश की सेवा के कुछ ना कुछ करता रहता है। अब अगले 100 दिन नई ऊर्जा, नई उमंग, नए उत्साह, नए जोश, नए विश्वास के साथ काम करने के हैं। भाजपा कार्यकर्ता को अगले 100 दिन हर वोटर, हर लाभार्थी, हर समाज एवं वर्ग तक पहुंचना है और उनका विश्वास हासिल करना है। सबका प्रयास होगा तो देश सेवा के लिए सर्वाधिक सीट बीजेपी को ही मिलेगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित केंद्र के अनेक वरिष्ठ नेताओं ने भी सभी का मार्गदर्शन किया। इस अवसर पर आगामी लोकसभा चुनाव के लिए 'फिर एक बार मोदी सरकार' के नारे की भी अधिकृत रूप से घोषणा की गई । 


अधिवेशन से लौटकर जिलाध्यक्ष मेवाड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर भीलवाड़ा जिले में आगामी लोकसभा चुनाव में जीत का लक्ष्य लेकर ग्रासरूट प्लान तैयार किया जाएगा। अधिवेशन में जिले से सांसद सुभाष बहेडिया, प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल, जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा, पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर, विधायक उदयलाल भडाना, गोपीचंद मीणा, गोपाल खंडेलवाल, लादुलाल पीतलिया, लालाराम बैरवा, जब्बरसिंह सांखला, सभापति राकेश पाठक, शाहपुरा नगरपरिषद चेयरमैन रघुनंदन सोनी, आसींद नगर पालिका चेयरमैन देवीलाल साहू, वाइस चेयरमैन विक्रम सिंह, लोकसभा विस्तारक प्रकाश अहीर सहित कई जनप्रतिनिधि एवं पदाधिकारी सहभागी बने ।