विकसित भारत संकल्प यात्रा की सफलता के लिए सभी विभाग आपसी समन्वय से जमीनी स्तर तक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाना करें सुनिश्चित : पर्यवेक्षक राजेन्द्र रत्नू पर्यवेक्षक राजेन्द्र रत्नू व जिला कलक्टर नमित मेहता ने धुंवाला में विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का निरीक्षण किया ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’’ की प्रगति को लेकर धुंवाला में जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठ�

भीलवाड़ा-भारत सरकार द्वारा ''विकसित भारत संकल्प यात्रा'' हेतु भीलवाड़ा जिले के लिए नियुक्त पर्यवेक्षक राजेन्द्र रत्नू ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा भारत को विकसित देश बनाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। यात्रा के माध्यम से केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ हर पात्र व्यक्ति तक पहुंचाना सुनिश्चित किया जा रहा है।

 रत्नू ने आमजन से आह्वान किया कि वे जिम्मेदार नागरिक होने का कर्तव्य निभाते हुए गांव-मौहल्ले के प्रत्येक वंचित पात्र व्यक्ति को योजनाओं का लाभ दिलाने में मदद करें।

 रत्नू आज पंचायत समिति करेड़ा के धुंवाला गांव में आयोजित ''विकसित भारत संकल्प यात्रा'' शिविर का अवलोकन करने के बाद जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर सांसद  सुभाष बहेडिया, विधायक उदयलाल भड़ाणा, जिला कलक्टर नमित मेहता, सीईओ जिला परिषद  मोहनलाल खटनावलिया, जनप्रतिनिधि, विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय व ब्लॉक स्तरीय अधिकारी मौजूद रहें।