एसडीएम के साथ अतिक्रमण हटाने को लेकर विवादों में रहे शाहपुरा विधायक लालाराम बैरवा का एक और वीडियो बना चर्चा का विषय अपनी ही पार्टी के सभापति पर इशारों- इशारों में ली चुटकी विकास के काम के टेंडर रातों-रात हो जाते हैं लेकिन सीसीटीवी के टेंडर क्यों नहीं हो रहे हैं जारी।

भीलवाड़ा -शाहपुरा से भाजपा विधायक लालाराम बैरवा अतिक्रमण हटाने को लेकर एसडीएम के साथ विवाद के कारण देश पर में सुर्खियों में रहे वहीं रविवार को स्वागत समारोह के दौरान शाहपुरा विधायक लालाराम बैरवा का एक ओर वीडियो सामने आया है जिसमें विधायक बैरवा अपनी ही पार्टी के नगर परिषद सभापति पर इशारों- इशारों में चुटकी लेते हुए कहा कि सीसीटीवी कैमरे क्यों नहीं लग रहे हैं जिस पर सभापति ने कहा कि टेंडर नहीं हुए हैं जहां विधायक ने कहा कि दूसरे टेंडर तो रातो-रात हो जाते हैं इसके क्यों नहीं जो चर्चा का विषय बना हुआ है ।



जहां शाहपुरा से नव निर्वाचित भाजपा विधायक लालाराम बैरवा का शाहपुरा व्यापार मंडल की ओर से स्वागत किया गया। जहां नवनिर्वाचित विधायक के स्वागत समारोह में व्यापार मंडल के साथ ही शाहपुरा कस्बे की जन प्रतिनिधि मौजूद रहे। जहां स्वागत के दौरान भाजपा विधायक लालाराम बैरवा ने सार्वजनिक मंच से अपनी ही पार्टी के नगर परिषद सभापति रघुनंदन सोनी से इशारों- इशारों में चुटकी लेते हुए पूछा की अध्यक्ष साहब शाहपुरा कस्बे में कब तक सीसीटीवी कैमरे लग जाएंगे जिस पर मंच पर ही मौजूद सभापति रघुनंदन सोनी बोले अभी तक इसका टेंडर जारी होगा फिर कैमरे लगाए जाएंगे। तब बीच में ही भाजपा विधायक लालाराम बैरवा  नगर परिषद सभापति रघुनंदन सोनी की बात काटते हुए कहा की सभी आप करने वाले हो टेंडर तो रातों-रात जारी हो जाते हैं कैमरे क्यों नहीं लग रहे हैं इसके बाद मंच से सभापति रघुनंदन सोनी विधायक लालाराम बैरवा के कान में कुछ शब्द कहते हैं उसके बाद विधायक चलो ठीक है काम हो जाएगा कहकर अपना संबोधन समाप्त कर देते है ऐसे बयान के बाद विधायक फिर चर्चा मे बने हुऐ है।


गौरतलब है कि भाजपा विधायक लालाराम बैरवा नवनिर्वाचित होने के बाद विधानसभा क्षेत्र के रायला कस्बे में विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर के दौरान क्षेत्र से अवैध कोयले की भट्टी के हटाने को लेकर विधायक ओर बनेडा एसडीएम के बीच विवाद हुआ था उसका वीडियो काफी समय तक चर्चा में रहा उसके बाद हाल ही में हुए ट्रांसफर लिस्ट में एसडीएम का स्थानांतरण दौसा उपखंड अधिकारी के पद पर कर दिया है और तत्कालीन एसडीएम नेहा छीपा ने क्षेत्र में अवैध कोयले की भट्टीयो को भी ध्वस्थ कर दिया था।

भाजपा के सभापति थे विधानसभा चुनाव में निर्दलीय मेघवाल के साथ- शाहपुरा नगर परिषद के सभापति रघुनंदन सोनी हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा से निष्कासित पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल के साथ थे जहां इस बार कैलाश मेघवाल ने निर्दलीय चुनाव लडा था इस दौरान रघुनंदन सोनी ने कैलाश मेघवाल का साथ दिया था ऐसे में रविवार को सार्वजनिक मंच से नगर परिषद सभापति पर इशारों- इशारों में चुटकी ली।