सहकारिता मंत्री गौतम दक ने दिया बड़ा बयान

भीलवाड़ा -सहकारिता मंत्री गौतम दक भीलवाड़ा पहुंचे जहां उनका भव्य स्वागत किया इस दौरान उन्होंने बड़ा बयान दिया उन्होंने कहा कि एक माह में शासन बदलते ही धरातल पर काम हो रहे हैं पिछली बार जब हमारी सरकार थी तब किसानों का ऋण माफ किये वही इस बार भी किसानों को राहत देने की सरकार के मन में है।

सहकारिता एवं नागरिक उडयन मंत्री गौतम दक आज जयपुर से चित्तौड़गढ़ जाते समय अल्प्रवास के लिए भीलवाड़ा सर्किट हाउस में रुके इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ही जैन समाज के लोगों ने भव्य स्वागत किया जहां राजस्थानी जन चेतना मंच के अध्यक्ष कैलाश सोनी ने 130 फीट फूलों की माला पहनकर स्वागत किया ।

स्वागत की बात सहकारिता मंत्री दक ने प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा कि सरकार बदले हुए एक माह का समय हो गया है एक माह में ही हम सब लोगों को धरातल पर असर देखने को मिल रहा है यह सरकार हर आमजन को केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ अंतिम छोर पर पहुंचा रही है।

जहां मंत्री गौतम ढक ने पिछली कांग्रेस सरकार पर कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार व अपराध को लेकर आरोप लगाए उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में राजस्थान में भ्रष्टाचार भारी हो गया लेकिन एक माह में सरकार बदलते ही सब व्यवस्थाये पटरी पर लौट गई । सहकारिता मंत्री ने कहा कि पिछले समय जब वसुंधरा राजे की सरकार थी तब पच्चास -पच्चास रुपए की बिना घोषणा किये किसानों का ऋण माफ किया था अब भी किसान उत्थान के लिए हमारी सरकार कृत संकल्प है इस बार भी सरकार के मन में किसानों को अधिक से अधिक राहत देने की है।

केंद्र सरकार दे रही है पीएम सम्मान निधि -किसानों के उत्थान के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रतिवर्ष किसानों के खाते में दौ-दौ हजार की तीन किस्त 6000 रूपये भेज रहे हैं जिससे किसान सशक्त हो रहा है ।