स्कूल बस की चपेट में आने से साइकिल सवार छात्र की दर्दनाक मौत

भीलवाड़ा -शहर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र में आज शाम एक निजी स्कूल बस ने राह चलते साइकिल सवार छात्र को कुचल दिया है जिसके कारण छात्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची वह मृतक छात्र के शव को महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया ।

भीलवाड़ा शहर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र के रिंग रोड पर आज शाम ऋषभ ग्लोबल स्कूल की बस क्षेत्र में स्कूली छात्र-छात्राओं को छोड़कर आ रही थी इसी दौरान रिंग रोड पर साइकिल सवार छात्र ध्रुव भाटी को कुचल दिया जिसके कारण मौके पर ही छात्र ध्रुव भाटी की दर्दनाक मौत हो गई सूचना मिलते ही प्रताप नगर पुलिस मौके पर पहुंची वह मृतक छात्र के शव को महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

 घटना की सूचना जैसे ही छात्र के परिवार जनों को पहुंची तो काफी संख्या में आक्रोशित लोग घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस एवं प्रशासन के खिलाफ नारीबाजी की वही बस चालक के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की वही प्रतापनगर थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर भी मौके पर पहुंचे और लोगों से समझाइए कि।

जहां प्रताप नगर थाना की पुलिस  उप निरीक्षक राधा अहीर ने कहा कि स्कूली बस में राह चलते साइकिल सवार छात्र को कुचल दिया है जिससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गए हमने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर चार्ज शुरू कर दी है वही बस को भी जप्त कर लिया है।

परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल- छात्र ध्रुव भाटी की मौत की खबर जैसे ही उनके परिवार वाले को पहुंची तो काफी संख्या में परिवार वाले घटनास्थल पर पहुंचे जहां अपने लाल को मृत देखकर फबक पड़े जहां परिवार वालों का रो- रो कर बुरा हाल है वही मौके पर मौजूद लोगों ने परिवार वाले को शांत्वना दी।