महंगे शौक मौज ने बनाया शातिर इनामी डाकू बिच्छू गैंग के दौ इनामी आरोपी गिरफ्तार ज्वेलर्स भाइयों की गोली मार कर दिया था लुट की वारदात को अंजाम



भीलवाड़ा- जिले की गुलाबपुरा थाना पुलिस ने सर्राफा कारोबारी भाइयों को गोली मार लाखों रुपए की लूट के मामले में बिच्छू गैंग के दो इनामी शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है । यह आरोपी अपने महंगे शौक मौज पूरा करने के लिए इन संगीन वारदातों अंजाम देते थे इन्हें महंगे मोबाइल चलाने नशा करने और घूमने फिरने का शौक है। गिरफ्तार किए गए इन दोनों इनामी आरोपियों पर पुलिस ने 15-15 हज़ार रुपयों का इनाम भी रख रखा था। 
            भीलवाड़ा के पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह के निर्देश पर गुलाबपुरा थाना पुलिस ने 31  दिसंबर की रात को दो ज्वैलर भाइयों के साथ गोली मारकर लूटपाट करने के मामले में बिच्छू गैंग के 21 साल के सांवरलाल गुर्जर और 20 साल के उदय सिंह रावत को गिरफ्तार किया है। 
            पुलिस ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए बड़ी संख्या में सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल कर कई सूचना एकत्र की इस दौरान कहीं संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ भी की इसके बाद इस डकैती के टीम के दो बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। यह बदमाश अपने शौक मौज  पूरा करने के लिए लूट कि वारदातो के लिए पहले रैकी करते थे फिर बाद में सुनसान जगह पर वारदात को अंजाम दिया करते थे। इस गैंग का सरगना राजेंद्र सिंह उर्फ राजू है जो पांच अन्य मामलों में वांछित है और जेल भी जा चुका है जिसकी पुलिस को तलाश है। 
         गुलाबपुरा थाना पुलिस ने यह भी बताया कि 31 दिसंबर की रात को विनोद सोनी ने रिपोर्ट दी थी कि वह अपने भाई रवि चरण सोनी के साथ रुपाहेली भट्टा चौराहे पर सराफा की दुकान बंद कर शाम को 7:00 बजे अपने घर जाने के लिए बाइक पर रवाना हुए थे और उनके बैग में 2 लाख रूपये मूल्य के 300 ग्राम सोने के जेवरात थे इसी बीच मोटरसाइकिल पर पांच लड़के आए और रिवाल्वर से गोली मारी जो इसके कंधे के ऊपर छूकर निकल गई और इसे ज़ेवरात से भरा हुआ बैग लूट लिया था।