जिला स्तरीय जनसुनवाई में 34 प्रकरणों में से 8 का मौके पर ही निस्तारण

 

जिला स्तरीय जनसुनवाई में कलेक्टर ने सुनी समस्याएं जनसुनवाई में 34 प्रकरणों में से 8 का मौके पर ही निस्तारण किया और शेष के त्वरित निस्तारण कर रिपोर्ट प्रेषित करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया


शाहपुरा , 18 जनवरी।  हर महीने के तीसरे गुरुवार को होने वाली जिला स्तरीय जनसुनवाई में 34  फरियादी अपने परिवार लेकर जिला कलेक्टर श्री टीकम चन्द बोहरा के पास पहुंचे, जिसमें से 8 परिवेदनाओं को मौके पर ही निस्तारण किया गया. कलेक्टर श्री टीकम चन्द बोहरा ने शाहपुरा पंचायत समिति के सभागार में करीब बैठ कर जनसुनवाई की, जिसमें जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहें. वहीं उपखंड और ब्लॉक स्तरीय अधिकारी वीसी के माध्यम से जुड़े. 

जनसुनवाई में 34 प्रकरणों में से 8 का मौके पर ही निस्तारण किया. शेष के त्वरित निस्तारण कर रिपोर्ट प्रेषित करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। जिला स्तरीय जनसुनवाई में कलेक्टर के समक्ष विभिन्न प्रकार के प्रकरण आए, इसमें खातेदारी संबंधित प्रकरण, मकान का पट्टे नहीं मिलने की परिवेदना, अतिक्रमण, विद्युत और पानी कनेक्शन, सीमाज्ञान, सड़क आबादी विस्तार से संबंधित परिवाद आए। 


जिला कलेक्टर श्री टीकम चन्द बोहरा ने जनसुनवाई में आए परिवादियों की समस्याओं को गंभीरता से सुनकर संबंधित विभाग के अधिकारियों को निस्तारण के लिए आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए।



जनसुनवाई के दौरान अतिरिक्त जिला कलेक्टर श्री चन्दन दुबे, एएसपी श्री किशोरी लाल , जिला चिकित्सा अधिकारी श्री घनशयम चावला, ,  सहित सभी जिला स्तरीय अधिकारी कर्मचारी व आमजन मौजूद रहे।