स्लीपर बस ने स्कउटई सवार दौ युवकों लिया चपेट में, दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत

भीलवाड़ा- जिले के माण्डल थाना क्षेत्र के माण्डल करेड़ा मार्ग पर भगवानपुर चौराहे के पास एक निजी स्लीपर बस ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया जहां दोनों युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई वह बस भी असंतुलित होकर पलट गई जहां बस में सवार लगभग एक दर्जन यात्री घायल हुए जहां घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया वहीं दोनों मृत युवाओं के शव माण्डल उप जिला चिकित्सालय की मोर्चरी मे रखवाये गए ।

जहा माण्डल थाना प्रभारी लक्ष्मण राम बिश्नोई ने कहा की आसींद से एक निजी ट्रैवल्स बस अहमदाबाद के लिए आज शाम रवाना हुई जहां बस करेड़ा माण्डल मार्ग पर भगवानपुर चौराहे के पास स्कूटी सवार दौ युवको को चपेट मे ले लिया । जहां स्कूटी सवार दोनों युवाओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं बस असंतुलित होकर नीचे खाई मे गिर गई जिसके कारण स्लीपर कोच बस में सवार लगभग एक दर्जन यात्री घायल हो गए जिनको भीलवाड़ा महात्मा गांधी अस्पताल में रेफर किया गया वहीं दोनों म्रत युवाओं के शव को माण्डल उप जिला चिकित्सालय के मोर्चरी में रखवाये गये। दुर्घटना के बाद मौके पर काफी संख्या में भी जमा हो गई वहीं सडक पर दोनों तरफ लंबा जाम लग गया जहां पुलिस ने बस को क्रेन के माध्यम से सीधी करवाकर यातायात सुचारू करवाया।

स्कूटी सवार दोनों युवको की पहचान शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र के बनेड़ा कस्बे के राजू प्रजापत व शशी डाकोत के रूप मे हुई वहीं सूचना मिलते ही माण्डल से भाजपा विधायक उदयलाल भड़ाना भी मौके पर पहुंचे ओर घायलो का प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर करवाया गया।