सहाड़ा विधायक लादूलाल पितलिया का अस्पताल निरीक्षण बना चर्चा का विषय, डॉक्टर्स को बोले " ईमानदारी से काम नहीं कर रहे हों,प्लास्टिक के कीड़े पड़ेंगे, औलाद लूली लंगड़ी होगी"


भीलवाड़ा -राजस्थान सरकार के गठन के साथ ही नव निर्वाचित भाजपा विधायको का बड़बोलापन फिलहाल रुकता नजर नहीं आ रहा है। जहां हाल ही में शाहपुरा से विधायक लालाराम बैरवा  ने अतिक्रमण हटाने को लेकर एसडीएम से दुर्व्यवहार किया था उसका आर ए एस एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा  था वही एसडीएम के समाज के लोगों के साथ ही गोविंद सिंह डोटासरा ने भी सरकार पर जवाबी हमला बोला ।

वही आज सहाडा से भाजपा विधायक लादू लाल पितलिया का अस्पताल के निरीक्षण के दौरान डॉक्टर के साथ दुर व्यवहार करने का वीडियो सामने आया है।

जहा सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकिट पर निर्वाचित विधायक लादूलाल पितलिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में गंगापुर के जय अंबेश गुरु सेटेलाइट अस्पताल का औचक निरीक्षण किया इस दौरान उन्होंने वहा मौजूद अस्पताल प्रभारी डा राजेंद्र मौर्य को सफाई व्यवस्था सही नही होने पर कड़ी फटकार लगाई और मरीजों से अस्पताल से बाहर जांचे करवाने के साथ ही दवाइया मंगावने में कमीशनखोरी को लेकर कड़ी नाराजगी प्रकट की वहीं विधायक  ने अस्पताल में प्रसव करवाने में पैसा वसूली के भी आरोप लगाये । इसी दौरान विधायक लादूलाल पितलिया ने डॉक्टर्स को कहा कि आप लोग ईमानदारी से काम नहीं कर रहे हों,आप लोगो के प्लास्टिक के कीड़े पड़ेंगे , औलाद लूली लंगड़ी हो जायेगी,आपको कोरोना हो जायेगा,भगवान से डरो । विधायक ने डॉक्टर्स के कमीशनखोरी को लेकर एक मरीज का एक्स रे भी दिखाया जो कि निजी लेबोरेट्री पर करवाया गया था। विधायक पितलिया के इस अंदाज को देखकर वहा मौजूद सभी चिकित्सा कर्मी हतप्रभ रह गए। वही विधायक द्वारा किए गए निरीक्षण की राजनीतिक गलियारों सहित इलाके में चर्चा हो रही है।