अहमदाबाद वार्षिक महोत्सव में शाहपुरा के धीरज पारीक का सम्मान

 

शाहपुरा-पेसवानी गुजरात के अहमदाबाद में पारीक समाज अहमदाबाद के 5 वा वार्षिक महोत्सव ईसनपुर में आयोजित किया। पारीक समाज के बंधुओ का स्नेह मिलन किया गया। आयोजित कार्यक्रम में समाज के छोटे बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।बच्चों की आकर्षक और मनममोहक प्रस्तुतियों ने वहां मौजूद सभी लोगो का मन मोह लिया।

कार्यक्रम में समाज की प्रबुद्ध लोगों ने अपनी समाज के प्रति अभिव्यक्ति प्रस्तुत की। कार्यक्रम में पारीक समाज के बच्चो और युवाओं जिन्होंने शैक्षणिक और सामाजिक स्तर पर उत्कृष्ठ प्रदर्शन किया उनका प्रसस्ति पत्र और मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।

इसी क्रम में शाहपुरा के बीयर्ड धीरज पारीक जिन्होंने अपने आकर्षक लुक से पहचान बना रखी है, ने सभी समाज की बंधुओ का ध्यान अपनी ओर खींचा। अपने दाढ़ी मूछ के आकर्षक लुक और इसके द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर उत्कृष्ठ प्रदर्शन और समाज का नाम रोशन करने के लिए पारीक समाज अहमदाबाद द्वारा धीरज पारीक का सम्मान किया गया।

अहमदाबाद पारीक समाज के अध्यक्ष सुनील पारीक ने बताया कि धीरज पारीक ने अपनी राजस्थानी संस्कृति और आन बान शान दाढ़ी मूछ की विरासत को संजो कर रखा है। अपना, परिवार और समाज का नाम रोशन किया तो समाज का फर्ज बनता है की ऐसी प्रतिभाओं का भी सम्मान किया जाए। धीरज पारीक ने पारीक समाज अहमदाबाद के अध्यक्ष सुनील पारीक और पदाधिकारियों का धन्यवाद दिया। पारीक ने बताया कि आपके किए गए कार्यों का सम्मान अगर आपके समाज द्वारा किया जाता है तो आपको समाज और राष्ट्र की प्रति अच्छे कार्य की प्रेरणा मिलती है।