विधायक व एसडीएम में विवाद का मामला एसडीएम के समर्थन में उत्तरा उनके समाज के लोग प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के नाम सौपा ज्ञापन

भीलवाड़ा -हाल ही मे विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर के दौरान शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक लालाराम बैरवा ने अतिक्रमण हटाने मामले को लेकर एसडीएम को सार्वजनिक मंच से धमकाते हुऐ निर्देश दिये थे इस मामले में आज एसडीएम के समर्थन में उनके समाज के लोग भी सड़कों पर उतर गए और कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपा ओर शाहपुरा से भाजपा विधायक लालाराम बैरवा से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की।


  विधायक द्वारा एसडीम को धमकाने के मामले को लेकर पूर्व में राजस्थान आर. ए. एस ऐसोसियेशन ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन सोपा था वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी ट्वीट कर नाराजगी जाहिर कर भाजपा सरकार पर हमला बोला था।  

जहा आज बनेड़ा उपखंड अधिकारी नेहा छीपा के समर्थन मे राजस्थान प्रांतीय श्री नामदेव छीपा समाज युवा महासभा समिति व श्री नामदेव छीपा समाज आम मेवाड़ महासभा सेवा संस्थान की ओर से भीलवाड़ा कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपा। जहां ज्ञापन सौपने आए समाज के प्रदेश अध्यक्ष नीरज मोनु अंछारा ने कहा कि भीलवाड़ा नामदेव 65 समाज द्वारा हाल ही में बनेड़ा उपखंड अधिकारी नया छिपा के साथ शाहपुरा से भाजपा विधायक लालाराम बेरवा द्वारा जो अभद्र व्यवहार करते हुए सार्वजनिक मंच से सर्विस को लेकर तंज कसा गया उसको लेकर छीपा समाज आठ है जहां आज कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सोपा है हम आशा करते हैं कि मुख्यमंत्री हमारे साथ न्याय करेंगे लालाराम बेरवा सार्वजनिक रूप से माफी मांगे।




वही ज्ञापन सौंपने आई महिला कविता छीपा ने कहा कि बनेड़ा उपखंड अधिकारी नामदेव समाज की बेटी नेहा छीपा के साथ भाजपा विधायक लालाराम बैरवा ने जो अभद्र भाषा के साथ दुर्व्यवहार किया उनकी हम घोर निंदा करते हैं हम चाहते हैं कि वह सार्वजनिक रूप से माफी मांगे क्योंकि भाजपा विधायक लालाराम बैरवा को बहन- बेटियों के साथ दुर्व्यवहार करने का कोई हक नहीं है । महिला अधिकारी के साथ अपमान हम कभी सहन नहीं करेंगे नेहा छीपा अकेली नहीं है राजस्थान की तमाम महिलाएं बहने उनके साथ खड़ी हुई है



गौरतलब है कि हाल ही में शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र के रायला कस्बे में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत शिविर का आयोजन हुआ शिविर में क्षेत्र से कोयले की भट्टी वह अतिक्रमण हटाने के मामले को लेकर भाजपा विधायक बैरवा ने उपखंड अधिकारी नेहा छीपा को निर्देश दिए इस दौरान सार्वजनिक मंच से अभद्र भाषा जैसा व्यवहार किया जहा विधायक ने कहा कि आपकी नई-नई नौकरी है आप मुझे नियम मत सिखाओ और काम करो इस मामले का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उसके बाद आर एस एस एसोसिएशन भी नेहा छीपा के समर्थन में उतर गया वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी ट्वीट कर भाजपा सरकार पर हमला बोला था वही आज नेहा छीपा के समर्थन में उनके समाज के लोग भी सड़कों पर उतरे और कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपा।