शाहपुरा में खेलों के विकास की अपार संभावना, परिषद पूरा सहयोग करेगी-सोनी


 शाहपुरा-पेसवानी| शाहपुरा के श्री प्रताप सिंह बारहठ राजकीय स्नातकोत्तर कॉलेज के खेल मैदान पर खटीक समाज प्रीमीयर लीग-5 का आयोजन समारोह पूर्वक संपन्न हुआ। इस प्रतियोगिता के फाईनल मैच में शाहपुरा रायल के जीतने पर विजेता का खिताब देकर पारितोषिक दिया गया।

काॅलेज ग्रांउड पर आयोजित समापन समारोह नगर परिषद सभापति रघुनंदन सोनी, शाहपुरा सीएमएचओ डा. घनश्याम चावला, खटीक समाज के रामस्वरूप चावला, मूलचन्द खोईवाल, राधाकिशान चावला, डीसी खोईवाल, हंसराज टेपन मौजूद रहे। 

समापन मौके पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए परिषद सभापति सोनी ने कहा कि शाहपुरा खेलों की नगरी है। यहां पर खेलों के विकास की अपार संभावना है। खेल स्टेडियम के लिए प्रयास किये जा रहे है। खेलों को बढ़ावा देने के लिए नगर परिषद की ओर से हर संभव प्रयास किया जायेगा। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के आयोजन से प्रतिभाओं में निखार आता है। सीएमएचओ डा. घनश्याम चावला ने कहा कि समाज की प्रतिभाओं को निखारने के लिए खटीक समाज प्रीमीयर लीग का आयेाजन बेहतरीन साबित हो रहा है। आने वाले समय में इसको बढ़ाया जाना चाहिए।

आयोजन समिति के दीपक सोलंकी ने बताया कि आज फाइनल मैच शाहपुरा किंग व शाहपुरा रायल के बीच खेला गया। जिसमें से पहले बल्लेबाजी करते हुये शाहपुरा रॉयल ने 127 रन बनाये। इसमें सर्वाधिक रन राजू सोलंकी ने 54 रन बनाए। जवाब में शाहपुरा किंग 120 रन बना कर सिमट गयी। विनोद खोईवाल का 33 रन का योगदान दिया। फाइनल का मैन ऑफ द मैच राजु सोलंकी को दिया गया। शाहपुरा रायल विजेता रही। उपविजेता शाहपुरा किंग्स रही। पूरे टूर्नामेंट का बेस्ट बल्लेबाज विनोद खोईवाल, बेस्ट गेंदबाज रामराज, मैन ऑफ द सीरीज सागर  खटीक को दिया गया।