हिंदू धर्म के खिलाफ बयान बाजी करने वाले राजनेताओं को सबक सिखाने के लिए संसद में बनना चाहिए नया कानून जिससे भविष्य में ऐसी घटनाओं पर लगे रोक ,राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के दिन देश में हो राजकीय अवकाश घोषित महामंडलेश्वर ने पीएम व सीएम को लिखा पत्र।


 भीलवाड़ा-सनातन धर्म व हिंदू समाज पर लगातार हो रही बयान बाजी के बाद अब संत समाज में भी गहरा आक्रोश है जहां हरी सेवा उदासीन आश्रम के महामंडलेश्वर महंत हंसाराम जी महाराज ने कहा कि सनातन व हिंदू धर्म के खिलाफ जो राजनेता बयान बाजी करते हैं उनके लिए संसद में सख्त कानून बनना चाहिए जिससे भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति नहीं हो वही प्रभु श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हो रही है उस दिन देश में राजकीय अवकाश घोषित करना चाहिए इसके लिए मेने प्रधानमंत्री वह प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है जिससे सभी लोग प्राण प्रतिष्ठा लाईव देख सकें ।

22 जनवरी को प्रभु श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है जिसको लेकर देश भर में संत महात्मा, राजनेता और सामाजिक संगठन से जुड़े पदाधिकारीयो को निमंत्रण मिल रहे हैं जहां हरी सेवा उदासीन आश्रम के महामंडलेश्वर में हंसाराम जी महाराज को भी निमंत्रण मिल चुका है जहा उन्होंने कहा कि मैं प्रभु श्री राम मंदिर के दर्शन करने जाऊंगा ।

जहां हरी सेवा उदासीन आश्रम के महामंडलेश्वर महंत हंसा राम जी महाराज ने कहा कि 22 जनवरी को श्रीधाम अयोध्या में परमात्मा प्रभु श्री राम की मूर्ति का गर्भग्रह में प्राण प्रतिष्ठा होगी यह 500 वर्ष बाद सनातन धर्मियों को ऐसा अवसर मिला है मेरा भी सौभाग्य है जो मैं भी दर्शन के लिए वहा जा रहा हूं ऐसे मौके पर मैंने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वह राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को पत्र लिखकर 22 जनवरी को राजकीय अवकाश घोषित करने की मांग की है जिसके कारण 22 जनवरी को प्रभु श्री राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का आमजन लाइव दर्शन कर सके। वही महामंडलेश्वर ने कहा कि जब दीपावली का त्यौहार होता है तब राजकीय अवकाश होता है जबकि 500 वर्ष बाद प्रभु श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हो रही है ऐसे में इस दिन भी राजकीय अवकाश होना चाहिए।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने भी हिंदू धर्म को लेकर बयान दिया जिस सवाल पर महा मंडलेश्वर ने कहा कि है जिस प्रकार आदतन अपराधी होते हैं वह अपनी आदतों से बाज नहीं आते है उसी प्रकार कुछ राजनेता ऐसे हैं जो आदतन अपराधी हो गए हैं और सनातन धर्म के साथ हिंदू धर्म पर लगातार बयान बाजी करते हैं। मैं ऐसे मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह करता हूं कि जिस प्रकार संसद में कई पुराने कानूनो का संशोधन कर नए कानून बनाए जा रहे हैं उसी प्रकार सनातन धर्म व हिंदू समाज पर बयान बाजी करने वाले पर भी कानून बनना चाहिए । उस कानून में कड़ी से कड़ी सजा जैसा प्रावधान होना चाहिए जिससे भविष्य में कोई भी राजनेता या कोई भी व्यक्ति सनातन धर्म व हिंदू समाज पर बयान बाजी नहीं करें।