अटल बिहारी वाजपेई सरकार के सांसद ने अनुभव किया साजा,अटल बिहारी वाजपेई ने आत्म बल के साथ लोकसभा में पेश हुए जो देखने योग्य बात थी-सांसद

भीलवाड़ा -भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई की जयंती आज सुशासन दिवस के रूप में मनाई गई जहां भीलवाड़ा शहर के राजेंद्र मार्ग स्कूल में जिला स्तरीय आयोजन हुआ जिसमें सांसद, विधायक व अतिरिक्त कलेक्टर सहित गणमान्य नागरिक मौजूद थे। इस दौरान भीलवाड़ा से भाजपा सांसद सुभाष बहेड़िया ने अटल बिहारी वाजपेई सरकार के अनुभव भी साझा किये ओर कहा की उस समय संसद में अटल बिहारी वाजपेई ने आत्म बल के साथ लोकसभा में पेश हुए जो देखने योग्य बात थी।


प्रदेश में उत्तरदाई, पारदर्शी एवं जवाब देही प्रशासन के लिए सुशासन विचारों से अवगत करवाने के उद्देश्य से आज पूर्व प्रधान मंत्री भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई की जयंती सुशासन दिवस के रूप में मनाई गई। जहां भीलवाड़ा जिला सहित ग्राम पंचायत स्तर तक विभिन्न आयोजन हुए जहां भीलवाड़ा शहर के राजेंद्र मार्ग सीनियर सेकेंडरी स्कूल में जिला स्तरीय आयोजन हुआ जिसमें भीलवाड़ा जिला सांसद सुभाष बहेड़िया, शहर विधायक अशोक कोठारी, अतिरिक्त जिला कलेक्टर ब्रह्मा लाल जाट, वंदना खोरवाल सहित शहर के गणमान्य मौजूद थे इस दौरान सांसद ने डाक टिकट का भी लोकार्पण किया वहीं छात्रों ने अटल बिहारी वाजपेई के स्मरण से जुड़ी कविता का भी वाचन किया।

जहां भीलवाड़ा जिले से भाजपा सांसद सुभाष बाहेड़िया ने कहा कि आज सुशासन दिवस के रूप में भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई के जन्म दिवस को मनाया जा रहा है क्योंकि उन्होंने ही भारत में सुशासन की शुरुआत की थी अटल बिहारी वाजपेई ने गांव में बैठे अंतिम व्यक्ति के लिए कहीं योजनाएं चलाई जिससे अंतिम व्यक्ति पर बैठे व्यक्ति को काफी लाभ मिला आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अटल बिहारी वाजपेई सरकार में चली सुशासन को आगे बढ़ा रहे हैं और देश के हर क्षेत्र में गंगा बह रहे हैं आज डाक टिकट भी जारी किया।

जहां भीलवाड़ा सांसद सुभाष बाहेड़िया अटल बिहारी सरकार के अनुभव साझा करते हुए कहा कि अटल बिहारी वाजपेई की सरकार अल्पमत में नहीं थी बहुमत भी नहीं था उस समय सबसे ज्यादा सांसद होने के कारण राष्ट्रपति ने अटल बिहारी को आमंत्रित किया था लेकिन अटल बिहारी वाजपेई को समर्थन नहीं मिला तो वो इस्तीफा देकर चले गए उस समय में भी संसद में मौजूद था जहा मैंने देखा कि जब राजनेता का राज चला जाता है तो भी उनके मुंह पर कोई शिकन नहीं थी वह मैंने से उनसे सिखा वही संसद में अटल बिहारी वाजपेई ने काव्य पाठ के जरिए अपनी भावनाएं व्यक्त की । अटल बिहारी वाजपेई ने आत्म बल के साथ लोकसभा में पेश हुए जो देखने योग्य बात थी।

कार्यक्रम में भीलवाड़ा शहर विधायक अशोक कोठारी ,अतिरिक्त जिला कलेक्टर ब्रह्मा लाल जाट, अतिरिक्त जिला कलेक्टर शहर वंदना खोरवाल , भगवान सिंह चौहान, लादू लाल तेली सहित कहीं गणमान्य नागरिक मौजूद रहे.