जंगल में पेड़ से लटका मिला युवक का शव क्षेत्र में फैली सनसनी

भीलवाड़ा- जिले के आसींद थाना क्षेत्र के मोड का निंबाहेड़ा गांव के पास स्थित जंगल में आज एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई वहीं ग्राम वासियों ने आसींद थाना अधिकारी को सूचना दी जिस पर आसींद थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को पेड़ से नीचे उतारकर आसींद चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया वह जांच शुरू की ।

जहां आसींद थाना प्रभारी फूलचंद रेगर ने बताया कि थाना क्षेत्र के मोड का निंबाहेड़ा गांव के पास स्थित जंगल में आज एक पेड़ पर शव लटका  होने की सुचना मिली सूचना  जिस पर हम मौके पर पहुंचे और शव को पेड़ से नीचे उतरा गया इस दौरान वीडियो ग्राफी भी की गई । जहां प्रारंभिक तौर पर मृतक की पहचान नारायण पिता मांगू रेगर के रूप में हुई है मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौपा जाएगा।

पुलिस जुटी जांच में- जहां आसींद थाना प्रभारी फूलचंद रेगर ने बताया कि शव पेड़ से लटका हुआ मिला है ऐसे में दोनों एंगल से जांच की जा रही है की हत्या है या आत्महत्या जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि युवक ने आत्महत्या की है या अज्ञात लोगों ने हत्या की है साथ ही जंगल में शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई और काफी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे ।