जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में मनाया आज कांग्रेस का 138 वां स्थापना दिवस

भीलवाड़ा - जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में आज कांग्रेस के राजनेताओं और पदाधिकारी की मौजूदगी में कांग्रेस का 138 वा स्थापना दिवस मनाया गया इस मौके पर राष्ट्रीय ध्वज को सलामी के बाद सभी ने कांग्रेस द्वारा देश के इतिहास में अब तक की गई उपलब्धियां गिनाई साथ ही कहा कि कांग्रेस का हर कार्यकर्ता देशभक्ति के साथ हमेशा गरीब की सेवा के लिए मौजूद रहता है।

कांग्रेस का 138 में स्थापना दिवस की मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में ध्वजारोहण व विचार गोष्ठी का आयोजन हुआ इस विचार गोष्ठी में जिले के प्रमुख राजनेता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

जहां कार्यक्रम कांग्रेस के पदाधिकारी सुरेश श्रीमाली ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बड़ा हर्ष का विषय है कि आज से 138 वर्ष पूर्व कांग्रेस की स्थापना हुई थी जहां कांग्रेस ने आजादी के आंदोलन की शुरुआत की कांग्रेस के पुण्य प्रताप के कारण ही देश को आजादी मिली वहीं उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज जो देश में जो सरकार राज कर रही है उस पार्टी ने आजादी के आंदोलन में एक नाखून तक नहीं कटवाया हमें इन पार्टी के राजनेताओं पर शर्म आती है हमारे नेताओं को पार्लियामेंट व सड़क पर गाली देते हैं कांग्रेस का कार्यकर्ता उसका मुकाबला कर रहा है क्योंकि कांग्रेस के कार्यकर्ता को कोई नहीं दबा सकता है वर्ष 2024 में हर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को घर से बाहर निकल कर लोकसभा चुनाव के लिए जुटना चाहिए।
कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जिन्होंने अंग्रेजों को जवाब दिया । जबकी जो देश मे काले अंग्रेज हैं उनको खदेडने में कितना समय लगेगा।

कार्यक्रम में पूर्व जिला अध्यक्ष कैलाश व्यास, ईश्वर खोईवाल, अनिल राठी, आशीष राजस्थला, प्रदीप व्यास सहित कांग्रेस की पदाधिकारी व राजनेता मौजूद रहे।