सचिन पायलट ने आज जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी धीरज गुर्जर के समर्थन में चुनावी जनसभा को किया संबोधित

 

सचिन पायलट ने आज जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी धीरज गुर्जर के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया इस दौरान उन्होंने भाजपा पर चुटकी ली ओर कहा की भाजपा सिर्फ राम के नाम पर वोट मांगती है जबकि प्रदेश में आप सब लोग जानते हैं कि राम-राम सा में सबसे ज्यादा बोलता हूं डबल इंजन की सरकार की कहते हैं जबकि इनका डबल इंजन हमने हिमाचल व कर्नाटक में सीज कर दिया और आने वाले समय में दिल्ली में भी सीज कर देंगे।


प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री व पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट आज जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र के पंडेर कस्बे में जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी धीरज गुर्जर के समर्थन में प्रियंका गांधी के साथ चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। 



इस दौरान पायलट ने कहा कि धीरज गुर्जर अपने लिए वोट नहीं मांग रहे हैं वह प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार दोबारा बनानी है इसलिए वोट मांग रहे हैं आज हमारी पार्टी और हमारी सरकार ने जो प्रदेश में काम किया है उसी की बदौलत हम उपलब्धियो को लेकर कांग्रेस के प्रत्याशी जनता के बीच मतदान के अपील कर रहे हैं।


 वहीं पायलट ने भाजपा पर चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा के राजनेता क्या कलाकारी से लचीले -लचीले भाषाण देते हैं अलग-अलग झंडा लगा झूठ व सच फैलाकर भगवान, धर्म, मंदिर व मस्जिद के नाम पर वोट बटोर कर जनता से सरोकार नहीं रखते हैं ऐसे में मैं आपको सचेत करना चाहता हूं कि अब प्रदेश के लोग जागरुक हो गए हैं भाजपा के साथी बोलते हैं कि हम डबल इंजन की सरकार बनाएंगे जबकि उनके डबल इंजन के शिकार यह हिमाचल प्रदेश में हो गए हैं हिमाचल प्रदेश में प्रियंका गांधी ने प्रचार किया और हिमाचल प्रदेश में भाजपा का इंजन सीज हो गया। प्रियंका गांधी ने कर्नाटक मे भी प्रचार किया कर्नाटक का इंजन भी सीज हो गया ।25 तारीख को हमारे कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करें और आप सरकार बना दो । अगले वर्ष जब लोकसभा का चुनाव होगा तब हम सब लोग मिलकर बीजेपी का दिल्ली वाला इंजन भी फेल कर देंगे और देश में कांग्रेस की सरकार बनाएंगे।


साथ ही भाजपा के साथी बड़ी-बड़ी बातें करते हैं प्रचार करते हैं चुनावी जनसभा में इनके हमने भीड़ देखी है भीड़ नहीं जुटा पा रहे हैं भाजपा के राजनेता भगवान और धर्म का नाम लेकर वोट मांगते है जबकि आप सब राजस्थान के लोग जानते हो मुझसे ज्यादा राम -राम सा कौन बोलता है यह राम की बात करते हैं। राम- राम सा वाले हम लोग है भाजपा तो राम शब्द मुंह से बोलती है ओर वोट के बाद काम खत्म । इसलिए साथियों सारी बातें भूलकर किसी के बहकावे मे नहीं आकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें । जिससे हम तीन दिसंबर को विजय हुए और मैं भी टोंक से चुनाव लड़ रहा हूं । विधानसभा के सत्र मै व धीरज विधानसभा में साथ पहुंच सके।