प्रदेश से माफियागिरी खत्म करने के लिए डबल इंजन सरकार जरूरी, माफिया ही विकास में रुकावट

 

शाहपुरा| उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा कस्बे व भीलवाड़ा जिला मुख्यालय पर सहाडा, माण्डल व भीलवाड़ा विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। जहां योगी ने दोनों सभाओं में प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला वहीं मोदी सरकार की उपलब्धियां बताते हुए राम मंदिर के लिए कहा कि अब 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में भगवान श्री राम लाल के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होगी उसके बाद सभी जनता हमारे भीलवाड़ा जिले की सातों सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों को विजय बनाए उसके बाद सांसद व इन विधायकों के नेतृत्व में सभी भगवान रामलला के दर्शन करने अयोध्या आए इसके लिए मैं आज आपको निमंत्रण देने आया हूं।

योगी आदित्यनाथ ने भीलवाड़ा भाजपा कार्यालय के पास विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित किया जहा योगी हैलीपेड से सभा स्थल पर पहुंचे तो योगी को भीलवाड़ा जिले के संत महात्माओं ने भगवान हनुमान की गधा ( गोटा) सौपकर स्वागत किया।

जहां योगी आदित्यनाथ ने मांडल, भीलवाड़ा व सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए कहा की भीलवाड़ा शूटिंग सर्टिग व मेवाड़ की ऐतिहासिक विरासत को याद करते हुए कहा कि मुझे पिछले चार-पांच दिनों से राजस्थान के अंदर अलग-अलग विधानसभा में जाने का अवसर प्राप्त हुआ है उस दौरान मैंने महसूस किया कि आज शौर्य, पराक्रम भक्ति एवं शक्ति जाना- जाने वाला राजस्थान आज कांग्रेस सरकार की गलत नीतियों व हठधर्मिता के कारण कराह रही है जहा योगी ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की गलत नीतियों का कारण नौजवान आत्महत्या , किसान पलायन को मजबूर है साथ ही सरकार बहन बेटियों की सुरक्षा भी नही कर पाई इस भ्रष्ट सरकार को सबक सिखाने का पर्व होता है चुनाव ऐसे में अब चुनाव में वोट की चोट से इनको सबक सिखाएं । वही मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि आज मोदी जब दुनिया के किसी भी देश में जाते हैं तो वहा के देशवासी और वहां के राष्ट्राध्यक्ष मोदी के सम्मान में खड़े रहते हैं यह मोदी के कारण 142 करोड लोगों का गौरव बढ़ता है। देश की सीमाएं हमारी सुरक्षित है जब देश में कांग्रेस का शासन था तब आतंकवादी कहीं पर भी घुस जाते थे ओर निर्दोष लोगों की निर्मम हत्या कर देते थे लेकिन पिछले 9 वर्ष में आपने देखा होगा कि देश में आतंकी वारदात नहीं होती आज कोई आतंकवादी देश में घुसने का दुस्साहस करता है तो उसे मालूम है कि यह नया भारत है हम आतंकवादी को ही नहीं आतंकवादियों के आकाओ को भी ठिकाने लगाने का काम करते हैं। यह नया भारत है किसी को छेड़ता नहीं है और किसी ने छेड़ने का प्रयास किया तो उसे छोड़ना भी नहीं है। कांग्रेस ने देश को समस्या दी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उस समस्या का समाधान किया। कांग्रेस ने आतंकवाद ,नक्सलवाद की समस्या दी मोदी ने समाधान किया। 


कांग्रेस के लोग जब सत्ता में थे तब कहते थे कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार मुसलमान का है तो गरीब, किसान व दलित कहां जाएगा जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कभी ऐसी बात नहीं कि उन्होंने कहा कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार गरीब का है। मोदी सबका साथ सबका सबका विकास वादा लेकर चल रहे है। वही योगी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को धर्म विरोधी बताते हुए कहा कि भगवान श्री राम का जन्म उत्तर प्रदेश में हुआ ओर सर्वाधिक जुलूस उत्तरप्रदेश में निकलते हैं लेकिन रौक और कर्फ्यू राजस्थान में लगता है। प्रदेश में राजस्थान भ्रष्टाचार में नंबर वन है 19 बार पेपर लीक हुए वही महिला अपराध में प्रदेश नंबर वन है वही योगी ने राम मन्दिर दर्शंन का मुदा उठाते हुऐ कहा की आप में से कितने लोग हैं जो अयोध्या मे भगवान के दर्शन करना चाहते है अयोध्या में 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा होगी मैं इस मौके पर हमारे सांसद व सभी भाजपा प्रत्याशियों से कहूंगा कि जनता जनार्दन का आशीर्वाद तीनों प्रत्याशियों को प्राप्त हो जाए उसके बाद 22 जनवरी के बाद सांसद व इन प्रत्याशियों की जिम्मेदारी है कि अयोध्या लेकर आए।


संबोधन-योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री उतरप्रदेश