प्रियंका गांधी को हिंन्दू वोट खिसकने डर इसलिए आज धर्म के आधार पर दिया अधिकतर भाषण

 

प्रियंका का मोदी से सवाल क्या मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री का पद छोड़कर प्रदेश के मुख्यमंत्री 

मोदी की नीति किसानो से खींचो और उद्योगपतियों को सीचो की


भीलवाड़ा -कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने आज जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित किया जहा प्रियका ने हिंदू बोट खिसकने के डर से धर्म का भी सहारा लिया। जहां प्रियंका ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहां की मोदी सरकार के पास किसानों के कर्ज माफी के लिए पैसा नहीं है बड़े-बड़े उद्योगपति के कर्ज माफ करने के लिए पैसे हैं मोदी की नीति किसानो से पैसे खींचो व बड़े-बड़े उद्योगपतियों को सीचो की है मोदी खुद के नाम पर वोट मांग रहे हैं क्या मोदी प्रधानमंत्री का पद छोड़ने वाले हैं क्या मोदी प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे।




कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आज भीलवाड़ा जिले की जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व कांग्रेस प्रत्याशी धीरज गुर्जर के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे इस दौरान जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र के पंडेर कस्बे के पास चुनावी जनसभा का आयोजन हुआ।


 प्रियंका गांधी सभा स्थल पहुंचने पर धीरज गुर्जर ने प्रियंका गांधी को साल औढाकर त्रिशूल भेंट कर स्वागत किया। स्वागत के बाद प्रियंका गांधी ने सभा को संबोधित करते हुए मोदी व प्रदेश भाजपा संगठन पर जमकर हमला बोला । प्रियंका कि आज चुनावी जनसभा में मतदाताओं को साधने के लिए धर्म का सहारा लेते हुए राजस्थानी भाषा में सभी पंच पटेलो व युवा भाइयों को मेरा राम-राम सा कहकर भाषण की शुरुआत की ।


जहा प्रियका ने कहा की धीरज गुर्जर व मेने उत्तर प्रदेश में दिन- रात काम किया हमारे को पता है था कि वहां काम करने पर भी हमारे काम का नतीजा नहीं निकलेगा  क्योकी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी कमजोर थी। मेने व धीरज गुर्जर ने दिन रात एक करके जमीनी स्तर पर काम शुरू किया जा प्रियंका गांधी ने भागवत गीता के श्लोक को याद करते हुए कहा कि जिस तरह भागवत गीता में लिखा है कि "कर्म करना चाहिए" इस प्रकार हमने एकजुट होकर काम किया। प्रियंका ने आज पूरे भाषण को सनातन धर्म से जोड़ते हुए लोगों को जोड़ने की कोशिश की और संबोधन सुनाया वही प्रियंका ने कहा कि उत्तर प्रदेश में नवरात्रि के समय धीरज गुर्जर भी व्रत रखते थे तब मेने भी व्रत रखा आज गोपाष्टमी है गोपाष्टमी के दिन सब गौमाता की पुजा करते है क्योकी गौ माता हमारा अभिन अंग है गौ माता आस्था व सेवा का प्रतीक भी है।


वहीं भाजपा पर हमला बोलते हुए प्रियंका गांधी ने कहा की भाजपा के राजनेताओ के पास किसानों का कर्ज माफ करने के लिए पैसे नहीं है इनके पास बड़े-बड़े उद्योगपति हैं जो हजारों करोड़ों रुपए रोज कमा रहे हैं उनके कर्ज माफ करने के लिए उनके पास पैसे जरुर है । आज देश का किसान प्रतिदिन 27 रुपए प्रतिदिन कमा रहा है और एक उद्योगपति अडानी प्रतिदिन 16 हजार करोड रुपए कमा रहा है अब आप सोच लीजिए कि केंद्र सरकार में मोदी की किसानों के प्रति क्या नीति है। "मोदी की यह नीति है कि किसानों से  खींचो व बड़े-बड़े उद्योगपतियो को सीचो"


अग्नि वीर 4 सालों की नौकरी बना दी 4 साल सेवा में भर्ती होने के बाद वापस जब युवा घर आता है तो वापस बेरोजगार रहता है आज राजस्थान में भाजपा की स्थिति बिगड़ी हुई है उनके जो पुराने मजबूत देता थे उन सबको नकारा गया है मोदी जी जनता के सामने कहते हैं कि मुझे वोट दो। जनता मोदी को क्यों वोट देगी क्या  मोदी राजस्थान आकर मुख्यमंत्री बनेंगे। क्या मोदी प्रधानमंत्री का पद छोड़ने वाले हैं, क्या मोदी राजस्थान की सरकार चलाएंगे वह भी उनके नाम से वोट इसलिए मांग रहे हैं कि उनकी पार्टी व उनका दल बिखरा हुआ है मोदी को ही समझ में नहीं आ रहा है कि मुख्यमंत्री किसे बनाये।


सभा में पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट, जहाजपुर प्रत्याशी धीरज गुर्जर, मांडलगढ़ प्रत्याशी विवेक धाकड़, शाहपुरा प्रत्याशी नरेंद्र रेगर, कांग्रेस जिला अध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी सहित हजारों की संख्या में मतदाता मौजूद रहे।