हनुमान बेनीवाल व चंद्रशेखर आजाद ने आज कांग्रेस व भाजपा पर जुबानी हमला बोला

 

हनुमान बेनीवाल व चंद्रशेखर आजाद ने आज कांग्रेस व भाजपा पर जुबानी हमला बोला जहां आसींद कस्बे में बेनीवाल ने कहा कि प्रदेश में न भाजपा की सरकार आ रही है ना कांग्रेस की सरकार आ रही है इस बार युवाओं की सरकार आ रही है हम भ्रष्टाचार मुक्त राजस्थान, सशक्त लोकायुक्त, फ्री बिजली व कर्ज मुक्ति किसान के मुद्दों को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं। अशोक गहलोत ही करवाये राहुल गांधी की शादी।

आसींद जागरूक | आरएलपी के राष्ट्रीय संयोजक नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल व भीम आर्मी चीफ के चंद्रशेखर आज भीलवाड़ा जिले के आसींद विधानसभा क्षेत्र से आरएलपी प्रत्याशी धनराज गुर्जर के समर्थन में आसींद कस्बे में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे इस दौरान दोनों राजनेताओं ने कांग्रेस पर भाजपा पर जमकर जुबानी हमला बोला जहा हनुमान बेनीवाल ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए हैं कहा कि इस बार राजस्थान के अंदर न कांग्रेस की व न भाजपा की सरकार आ रही है आंधी तो देवनारायण, तेजाजी व राम सा पीर के भक्तों की चल रही है।  मैं भी पहले भाजपा के साथ था लेकिन अब भाजपा से दूर हो गयामेने ही वसुंधरा को सात समंदर पार भगाया । प्रदेश मे सर्व समाज आज हमारे प्रत्याशियों को आशीर्वाद दे रहा है आरएलपी व आजाद पार्टी टोल मुक्त राजस्थान, भ्रष्टाचार मुक्त राजस्थान , सशक्त लोकायुक्त, फ्री बिजली व कर्ज मुक्त किसान के मुद्दों को लेकर हम जनता के पास जा रहे हैं। सत्ता की चाबी आपके हाथ में है ताला आरएलपी और आजाद पार्टी के गठबंधन से खुलेगा। लोकतंत्र में संख्या नहीं देखी जाती है जिससे सता बनती है वही सिरमौर होते हैं।



चुनावी जनसभा ने हनुमान बेनीवाल ने वसुंधरा पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि केतली व बोतल साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है यह वसुंधरा के दारू वाली बोतल नहीं है यह पीने के पानी की बोतल है वही मोदी हमेशख चाय-चाय की बात करते थे जहां चंद्रशेखर आजाद ने दिमाग से काम लिया और चाय की केतली इनका चुनाव चिन्ह आ गया। मोदी के चाय का नारा चला गया।


वही बेनीवाल ने राहुल गांधी की शादी को लेकर भी राहुल गांधी पर चुटकी लेते कहा की राहुल गांधी ने शादी नहीं की है मुझे लगता है कि गुपचुप तरीके से शादी कर ली होगी मैंने तो उनको शादी करने की सलाह दी है मैंने तो अशोक गहलोत को भी कहा कि आप हमेशा राहुल गांधी के लिए कहते हो को प्रियंका व राहुल को गोदी में खिलाया है तो अब शादी की जिम्मेदारी आपकी है ऐसे में अशोक गहलोत राहुल गांधी की शादी करवाये।



बेनीवाल व चंद्रशेखर आजाद हेलीपैड पर उतरने के बाद अंतरराष्ट्रीय सवाई भोज तीर्थ स्थल पहुंचे जहां भगवान सवाई भोज के दर्शन कर महंत सुरेश दास जी के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लिया।