आरएलपी के बिजयनगर चुनाव कार्यालय का फीता काटकर किया उद्घाटन



मसूदा-मसूदा विधानसभा क्षेत्र से आरएलपी की प्रत्याशी व बिजयनगर नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष सचिन सांखला के चुनाव कार्यालय का वैदिक मंत्रोचार के साथ फीता काटकर उद्घाटन किया । इस दौरान विधानसभा क्षेत्र के हजारों सांखला की प्रशंसक मौजूद रहे ।

मसूदा विधानसभा क्षेत्र से इस बार त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है जहां आरएलपी उम्मीदवार सचिन सांखला का विधानसभा क्षेत्र में दिन प्रतिदिन कारवा बढ़ता जा रहा है जहां बिजयनगर कस्बे के पेट्रोल पंप के पास आज विधानसभा क्षेत्र के मुख्य कार्यालय का वैदिक मंत्रोचार के साथ उद्घाटन किया।  इस दौरान सभी प्रशसको ने आरएलपी प्रत्याशी सचिन सांखला पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। जहां सचिन सांखला ने कहा कि मैं स्थानीय के साथ युवा हूं और हमेशा काम में विश्वास रखता हूं इसी की बदौलत आरएलपी पार्टी ने मुझ पर विश्वास जता कर मसूदा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतारा है वर्तमान में विधानसभा क्षेत्र के युवा बुजुर्गों  का लगातार आशीर्वाद मिल रहा है।

आरएलपी के प्रत्याशी ने बताई रीति नीति- आरएलपी प्रत्याशी सचिन सांखला ने मुख्य चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के दौरान लोगों को पार्टी की रीति नीति बताई।