पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने फिर प्रदेश के जाट ,राजपूत व गुर्जर मतदाताओं को साधने की की कोशिश वसुंधरा ने खुद को राजपूत की बेटी, जाटों की बहू और गुर्जरों की बताया समधन

 

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने फिर प्रदेश के जाट ,राजपूत व गुर्जर मतदाताओं को साधने की की कोशिश

 वसुंधरा ने खुद को राजपूत की बेटी, जाटों की बहू और गुर्जरों की बताया समधन 

प्रदेश में पेपर लिक मामले को लेकर सरकार पर बोला हमला अगर हमारी सरकार आती है तो करवाई जाएगी जांच


भीलवाड़ा -पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज भीलवाड़ा जिले के गुलाबपुरा कस्बे में आसींद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी जब्बर सिंह सांखला के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंची जहां वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार पर भी जमकर हमला बोला। वही राजपूत, जाट व गुर्जर मतदाताओं को साधने के लिए वसुंधरा ने फिर पुरानी कहावत दोहरते हुऐ कहा की मैं राजपुतों की बेटी,जाटों की बहु व गुर्जरों की समधन हूं। वही प्रदेश में भ्रष्टाचार में पेपर लिखकर मामले को लेकर कहा कि हमारी सरकार आते ही इनकी जांच करवाई जाएगी



भीलवाड़ा जिले की आसींद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक व प्रत्याशी जब्बर सिंह सांखला के समर्थन में आज गुलाबपुरा कस्बे के मुख्य बाजार में चुनावी जनसभा का आयोजन हुआ। इस चुनावी जनसभा में प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पंहुची जहा वसुंधरा जहां का भाजपा के राजनेताओं व प्रत्याशी जब्बर सिंह सांखला ने चुनरी औडाकर स्वागत किया। स्वागत के बाद वसुंधरा राजे ने चुनावी जनसभा को संबोधित कते हुऐ गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला जहां वसुंधरा ने कहा कि हमारी सरकार जो वादा करती है वह पूरा करती है जबकि कांग्रेस पार्टी जो वादा करती है तो आप मान कर चलो यह झूठ बोल रही है कांग्रेस पार्टी कोई काम यह पूरा नहीं कर सकती है प्रदेश में बेरोजगारी लगातार बढ़ती जा रही है 19 बार पेपर लीक हुए हैं हमने यह तय कर लिया है कि सरकार बीजेपी की आती है तो जिन लोगों ने यह बदमाशी की है उनको हम लोग छोड़ेंगे नहीं हैं क्योंकि इन्होंने हमारे बच्चों की जिंदगी को ताक में रखने का काम किया । वही वसुंधरा ने पिछले दिनों भीलवाड़ा जिले के कोटड़ी क्षेत्र में नाबालिग को कोयले की भट्टी में जलाने के मामले में भी सरकार पर हमला बोला वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही राम मंदिर का निर्माण हुआ है मंदिर बनकर तैयार हो गया है हम सब लोग वहां जाकर दर्शन करेंगे । 


वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की कांग्रेस पार्टी के राजनेता जानते हैं कि भाजपा एकजुट हो जाएगी तो हमारे मुसीबत खराब हो जाएगी 36 कौम को अगर हम साथ लेकर चलेंगे तो प्रदेश की तरक्की होगी । इसीलिए मैं सबको यही कहती हूं कि " मैं राजपूत की बेटी हूं, जाटों की बहू और गुर्जरों की समधन हूं" इनके अलावा और भी मेरे को कोई मिल जाते हैं तो सबको गले लगाती हूं क्योंकि मुझे मालूम है कि जनता के प्यार से ही हम आगे बढ़ पाते हैं जिस दिन जनता राजनेताओं से आंखें चुराने लग जाती है उस दिन राजनेता को राजनीति से दूर हो जाना चाहिए।


इस दौरान भीलवाड़ा सांसद सुभाष बहेड़िया, भाजपा जिला अध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा आसींद से भाजपा प्रत्याशी जब्बर सिंह सांखला, भाजपा के वरिष्ठ राजनेता हनुवंत सिंह सहित भाजपा के पदाधिकारी व राजनेता मौजूद रहे।


संबोधन-वसुंधरा राजे

पूर्व मुख्यमंत्री राजस्थान