विजन इंडिया वेलफेयर सोसाइटी के संरक्षक राजस्व मंत्री रामलाल जाट की मौजूदगी में हुआ विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन

भीलवाड़ा-विजन इंडिया वेलफेयर सोसाइटी की ओर से प्रतिवर्ष 14 अप्रैल व 2 अक्टूबर को रक्तदान शिविर आयोजित किया जाता है जहां विजन इंडिया वेलफेयर सोसाइटी के सरक्षक राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने ईटीवी भारत से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए कहा कि महात्मा गांधी के विचारों को भारत की युवा पीढ़ी में पहुंचाने के लिए रक्तदान शिविर आयोजित किया जाता है जिससे आपस मे भाईचारा बना रहे ।


विजन इंडिया वेलफेयर सोसाइटी के ओर से प्रतिवर्ष 14 अप्रैल डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जयंती व 2 अक्टूबर को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के अवसर पर विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाता है। जहां भीलवाड़ा के रामस्नेही चिकित्सालय क्षेत्र में आज विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

 जहां विजन इंडिया वेलफेयर सोसाइटी के संरक्षक व प्रदेश की राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने कहा कि महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री के विचारों को युवा पीढ़ी तक पहुंचाने के लिए 2 अक्टूबर को विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है जिससे भारत की भविष्य के पीढ़ी में उनके विचार पहुंचे। जिस तरह महात्मा गांधी ने देश मे शांति के साथ-साथ सत्य, भाईचारा व छुआछूत मिटाने का काम किया उन महात्मा गांधी के विचार वर्तमान युवा पीढ़ी को सीखने को मिलते है।

 जहां विजन इंडिया वेलफेयर सोसायटि की ओर से जिले के नौजवान साथियों की ओर से  प्रतिवर्ष 14 अप्रैल वह 2 अक्टूबर को रक्तदान किया जाता है जिससे हर गरीब को कठिन परिस्थितियों में आसानी से रक्त उपलब्ध हो सके।  इस संस्था ने भीलवाड़ा जिले में एक नया आयाम स्थापित किया है जिससे आम लोगों में धारणा बनी की रक्त देने से कहीं बीमारियों टाला जा सकता है वह कई लोगों की जान बचाई जा सकती है।

इस दौरान पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष ओम नारायणीवाल सहित जिले के जनप्रतिनिधि, युवा , कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे ।