विधानसभा चुनाव को लेकर रावणा राजपूत समाज का शक्ति प्रदर्शन दोनों राजनीतिक दलों से मांगे अधिक से अधिक टिकट

भीलवाड़ा-आने वाले विधानसभा चुनाव से पहले रावणा राजपूत समाज ने भी अब दोनों राजनीतिक पार्टियों से अधिक से अधिक उम्मीदवार बनाने की मांग की।

जहां भीलवाड़ा एक निजी रिसोर्ट में रावणा राजपूत समाज के बैनर तले प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया इस दौरान समाज के लोगों ने आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा व कांग्रेस पार्टी से अधिक से अधिक टिकिट देने की मांग की।

जहां रावणा राजपुत समाज के जिला महामंत्री गोपाल सिह कानावत ने कहा की रावणा राजपूत समाज के सभी सामाजिक संगठनों की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस विधानसभा चुनाव मे प्रत्याशी बनाने की माग की है जहां सभी सामाजिक संगठन के पदाधिकारी ने एक स्वर में आने वाले विधानसभा चुनाव में रावणा राजपूत समाज को भाजपा व कांग्रेस पार्टी से 15- 15 टिकट देने की मांग की है साथ ही भीलवाड़ा जिले के आसींद विधानसभा क्षेत्र से वर्तमान में भाजपा के विधायक जब्बर सिंह सांखला को पुन भाजपा द्वारा प्रत्याशी बनाया जाए । अगर दोनों राजनीतिक पार्टिया हमारे को टिकट वितरण में तवजा नहीं देते हैं तो जो हमारा शीर्ष नेतृत्व कहेगा उनकी प्रतीक्षा करेंगे और उस जगह निर्दलीय उम्मीदवार भी चुनाव में मैदान में उतारे जा सकते हैं ।

राजस्थान में रावणा राजपूत समाज की काफी तादात में मतदाता है जो लगभग 20 से 25 सीटों को प्रभावित करते हैं इन सीटों पर रावणा राजपूत समाज का काफी बाहुल्य है हम भाजपा व कांग्रेस पार्टी से 15- 15 टिकट की मांग कर रहे हैं।