विधायक गोपीचन्द मीणा ने परिसिमन पर उठाएं सवाल, कहा जनमानस की भावनाओं को किया दरकिनार

जहाजपुर- विधायक गोपीचन्द मीणा ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर क्षेत्र की जनता के साथ कुठाराघात करने का प्रेस वार्ता के दौरान आरोप लगाते हुए कहा कि शाहपुरा जिला के परिसीमन में काछोला क्षेत्र की कांग्रेस बाहुल्य वाली ग्राम पंचायतों को जोड़ कर महज अपने निजी स्वार्थ की पूर्ति मे बिना किसी जनमानस की भावना को देखते हुए करवाया गया जिसका हम पुरजोर तरीके से विरोध करते हैं।

विधायक गोपीचंद मीणा ने कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार द्वारा परिसिमन मे मेरे विधानसभा क्षेत्र में उप तहसीलों पण्डेर, खजुरी व पारोली को तहसील नही बना कर क्षेत्र की जनता के साथ कुठाराघात किया है। नई बनी काछोला तहसील से सटी हुए ग्राम पंचायत टिटोडा, जागीर, भगूनगर को तहसील मे शामिल नही करते हुए जलिन्दरी, माल का खेडा, मांगटला आदि ग्राम पंचायत को उनके विरोध के बाद भी तहसील काछोला मे सत्ताधारी पार्टी के नेता के कहे अनुसार एंव उन्हें खुश करने के लिए किया गया है जबकि भौगोलिक दृष्टि से उक्त परिसीमन किसी भी प्रकार से सही नही है जिसका कि में विरोध करता हूँ। सत्ताधारी पार्टी के नेता के द्वारा मेरे विधान सभा क्षेत्र में कांग्रेस बाहुल्य वाली ग्राम पंचायतों को जोड़ने का जो कार्य किया है वह महज अपने निजी स्वार्थ की पूर्ति मे बिना किसी जनमानस की भावना को देखते हुये करवाया गया है। 

ओर आगे कहा कि मेरे विधानसभा क्षेत्र की उप तहसील पन्डेर जो कि भौगोलिक दृष्टि से तहसील बनने योग्य होने के बाद भी सत्ताधारी पार्टी के नेता के दबाव के चलते पन्डेर को तहसील नही बनायी जा रही है इस कारण मैं इस प्रेस वार्ता के माध्यम से सरकार को आगाह करता हूं कि तुरन्त पन्डेर को तहसील बनाने की घोषणा करे अन्यथा मैं जन आन्दोलन करूंगा। पंडेर वासियों के द्वारा बाजार बन्द रखा आन्दोलन किया लेकिन टीटोड़ा माफी को पटवार मण्डल घोषित किये जाने के बाद भी सत्ता पक्ष के नेता के दबाव में इस कार्य को रोका जा रहा है। सत्ता पक्ष के नेता अपने स्वार्थ की पूर्ति मे जहाजपुर की दुर्दशा करना चाहते है जो कि में कतई नहीं होने दूँगा तथा सत्ता परिवर्तन के साथ पूरी विधानसभा में सारे रूके हुये विकास कार्य को पुनः प्रारम्भ करा विकास के नये आयाम स्थापित कराउंगा। ओर भीलवाडा को सम्भांग व शक्करगढ़ को उप तहसील बनाने की भी मांग की।