घर से घूमने निकली महिला का अपहरण कर किया गैंगरेप, पुलिस ने तीन आरोपीयो को किया डिटेन


भीलवाड़ा जागरूक - भीलवाड़ा जिले के गंगापुर थाना क्षेत्र में बीती रात एक महिला घर से खाना खाने के बाद घूमने निकली इसी दौरान तीन युवकों ने उसका जीप में डालकर अपहरण कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया वही गैंगरेप के बाद तीनों आरोपीयो  ने महिला को निर्वस्त्र कर छोड़ दिया। ग्रामीणों की नजर महिला पर पड़ने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी जहा गंगापुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची व पीड़िता को कपड़े पहनाकर मेडिकल के लिए गंगापुर चिकित्सालय लाए । वही इस मामले मे पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने तीन आरोपियों को डिटेन किया है । 

जहा  गंगापुर पुलिस उपअधीक्षक लाभूराम बिश्नोई का कहना है कि पुलिस को एक महिला निर्वस्त्र होने की सूचना मिली उसके बाद हम मौके पर पहुंचे ओर महिला को अस्पताल में मेडिकल के लिए लाया गया। पीड़िता के द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।


अपहरण कर खंडर मे किया गैंगरेप- तीन युवको ने महिला का अपहरण कर शहर से 8 किलोमीटर दूर आमली रोड पर झुमपुरा चौराये के निकट एक खंडहर मकान मैं दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया वहीं दरिंदगी करने वालों ने महिला को निर्वस्त्र कर वहीं छोड़ दिया । जहां महिला खंडहर मकान से बाहर रोड पर खड़ी थी इस दौरान निकलने वाले क्षेत्र वासियों ने पुलिस को सूचना दी जिस पर  पुलिस की टीम मौके पर पहुंची वहीं राहगीरों ने महिला को निर्वस्त्र देखकर खुदका टीशर्ट खोलकर महिला को पहनने के दिया उसके बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और महिला को पहले थाने लाया गया और कपड़े पहनाकर अस्पताल भेजा गया।