सीएम के सामने युवाओं ने लगाये मोदी- मोदी के नारे


भीलवाड़ा जागरूक- प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बुधवार को भीलवाड़ा जिले के प्रवास पर रहे जहां भीलवाड़ा जिले के गुलाबपुरा के निकट राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे के साथ करोड़ों रुपए के विकास कार्य के शिलान्यास व लोकार्पण किये उसके बाद मल्लिकार्जुन खड़गे दिल्ली के लिए रवाना हो गए और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भीलवाड़ा पहुंचे।

 जहां भीलवाड़ा जिला मुख्यालय पर स्थित नगर परिषद के महाराणा प्रताप सभागार में मिशन 2030 को लेकर भीलवाड़ा जिले के उद्यमियों के साथ संवाद किया। संवाद करने के बाद बुधवार देर शाम मुख्यमंत्री का काफिला भीलवाड़ा सर्किट हाउस के लिए रात्रि विश्राम के लिए रवाना हुआ इस दौरान नगर परिषद के पीछे सरस्वती सर्किल पर काफी संख्या में युवा खड़े थे। जहां युवाओं को देखकर मुख्यमंत्री का काफिला रुक गया था इस दौरान युवाओं ने मुख्यमंत्री के सामने मोदी- मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए जहां मुख्यमंत्री अपनी गाड़ी से निकलकर सभी का हाथ जोड़कर अभिवादन करते हुए मुस्कुराते हुए वापस गाड़ी में बैठ गए ओर काफिला शुरू हो गया । मुख्यमंत्री का काफिला वापस शुरू होने के बाद युवाओं ने जय श्री राम के जयकारे भी लगाए

प्रशासन आया सक्ते में -मुख्यमंत्री का काफिला रूकने के बाद जब युवाओं ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सामने मोदी- मोदी के नारे लगाना शुरू किया तो भीलवाड़ा के पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी सक्ते में आ गए । जहां मुख्यमंत्री की गाड़ी के चारों ओर पुलिस के जवानों ने सुरक्षा घेरे में लिया लेकिन युवा सिर्फ मोदी- मोदी के ही नारे लगा रहे थे।