सीएम गहलोत ने श्याम कथा की श्रवण

भीलवाड़ा-मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खडगे के साथ जिले में कहीं विकास योजना के लोकार्पण, शिलान्यास के साथ ही किसान सम्मेलन को संबोधित करने के बाद भीलवाड़ा पहुंचे और कवि कुमार विश्वास द्वारा वाचन की जा रही श्याम कथा भी सुनी ।

 भीलवाड़ा शहर के राजेंद्र मार्ग स्कूल ग्राउंड में कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर आयोजित 'अपने-अपने श्याम' कथा का आयोजन हो रहा है जहा तीन दिवसीय कथा का प्रारंभ आज हुआ . कथा के पहले दिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कवि कुमार विश्वास द्वारा वाचन की जा रही कथा को सुना
 
गहलोत जब कथा स्थल पर पहुंचे तो मंच पर श्याम कथा आयोजन समिति भीलवाड़ा की ओर से अभिनंदन किया गया। कथा के पहले दिन कथावाचक डॉ. कुमार विश्वास ने श्रीकृष्ण को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ आपदा प्रबंधक बताया। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भीलवाड़ा जिला प्रशासन, आमजन और यहां के वॉरियर्स ने जिस तरह से डटकर विषम परिस्थितियों का सामना किया, उसकी पूरे देश में सराहना की गई और अनुसरण भी किया गया। भीलवाड़ा मॉडल देशभर में चर्चा का विषय रहा। 

डॉ. विश्वास ने कहा कि यहां के वारियर्स के कुशल प्रबन्धन की वजह से ही आज बिना मास्क आयोजन हो पा रहा है। 

इस अवसर पर शिक्षा मंत्री बी.डी. कल्ला, राजस्व मंत्री रामलाल जाट, खान व गोपालन मंत्री प्रमोद जैन पाया सहित  जनप्रतिनिधि प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे ।