स्टालिन की टिप्पणी से नाराज संत समाज उतरा सड़कों पर ,भीलवाड़ा शहर रहा बंद, संत समाज की मौजूदगी में जिला कलेक्टर को सौपा ज्ञापन


 भीलवाड़ा जागरूक -तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पुत्र उदय निधि स्टालिन द्वारा सनातन धर्म की तुलना कोरोना, डेंगू और मलेरिया जैसी बीमारी से करने के बाद अब संत समाज में आक्रोश फैल गया है। जहां आज हरी सेवा उदासीन आश्रम के महामंडलेश्वर हंसाराम जी महाराज के नेतृत्व में संत समाज ने सूचना केंद्र चौराहे पर सभा कर आक्रोश रैली के रूप में जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और अतिरिक्त जिला कलेक्टर को राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ,गृहमंत्री व तमिलनाडु के राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौपा।


जहा सूचना केंद्र चौराहे पर संत समाज व सनातन समाज को संबोधित करते हुए हरीसेवा उदासीन आश्रम के महामंडलेश्वर ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे के खिलाफ जमकर हमला बोला उन्होने कहा की तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे ने सनातन समाज के खिलाफ बोले हुए शब्द को तीन दिन हो गए हैं । मैं वहां के मुख्यमंत्री के बेटे को कहना चाहता हूं कि अभी तक तो आपके राज्य से इन बीमारियों को खत्म नहीं कर पाए आप सनातन धर्म को क्या खत्म करोगे । तमिलनाडु के मुख्यमंत्री व उनके बेटे में यह ताकत नहीं है जो सनातन धर्म को खत्म कर सके वहां के मुख्यमंत्री के बेटे ने अपने राजनीतिक जीवन को चमकाने के लिए ऐसा बयान दिया है । आज के बाद किसी भी राजनेता ने सनातन व सनातन के नाम से बयान दिया जाएगा तो उसको पूरे विश्व का सनातन समाज भी नही बक्सेगा । तैमूर लंग, बाबर, औरंगजेब, महमूद गजनबी जैसे सैकड़ो आदताई आए वह भी सनातन को खत्म नहीं कर पाए आप तो उनके अंश नहीं हो . आप तो सनातन के ही अंश हो उनके साथ रहकर आपकी भी जैसा संग वैसी बुद्धि हो गई . तभी सनातन के खिलाफ यह बयान दिया । 

राजनीतिक पार्टियों एक समुदाय को खुश करने के लिए यह सब बयान देते हैं राजनीतिक पार्टियों के राजनेता समझते हैं कि सनातनी उद्धर्चित है हमारे सनातन पर किसी ने अब एक शब्द भी बोला तो हम नहीं बक्सेंगे। जिस समुदाय के वोटो के आश्रय यह राजनेता बोल रहे हैं वह समुदाय भी सोच ले कि वह भी सनातन के ही हैं उनकी 6 पेढीया पहले देख ले। जब सृष्टि का निर्माण हुआ उस समय ब्रह्मा ने सबसे पहले सनातन को पैदा किया।

 वही इंडिया गठबंधन पर भी चुटकी लेते हुए महामंडलेश्वर ने कहा कि मुझे खेद है और दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि अभी कुछ दिन पहले एक सम्मेलन हुआ उनका नाम इंडिया गठबंधन दिया गया । उस इंडिया गठबंधन में अभी तक तो आधे राजनेता बिना गठबंधन के हैं। वही ममता बनर्जी व राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि ममता बनर्जी व राहुल गांधी का गठबंधन नही हुआ है वह अब कौन सा गठबंधन करेंगे । गठबंधन में केवल 28 पार्टीया आई उनको 24 से 36 घंटे में इतना बल मिल गया कि वह सनातन धर्म के ही खिलाफ बोलने लग गए।  मैं उन राजनीतिक पार्टियों से पूछता हूं कि भारतीय जनता पार्टी व उनके सहयोगी दल के अलावा आज तक किसी भी राजनीतिक पार्टियों के राजनेताओं ने सनातन धर्म के खिलाफ बोलने वाले तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे के खिलाफ अभी तक कुछ भी बयान नहीं दिया गया है। जबकि भाजपा पूरी दुनिया में बयान दे रही है और कह रही की सनातन के खिलाफ बोलने वाले को हम नही बक्सेंगे ओर उनको कोर्ट कचहरी तक ले जाएंगे।  मैं तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे से आव्हान करता हूं कि या तो तमिलनाडु के मुख्यमंत्री का बेटा मंदिर में जाकर कान पड़कर भगवान के सामने माफी मांगे या व खुले मंच से लिखित में सनातन से माफी मांगे वरना आज तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे के खिलाफ जो भीलवाड़ा से चिंगारी उठी है पूरे भारत में सोला बनकर उभरेगी

वही हिंदू समाज को एकजुट रखने को लेकर संबोधन में महंत हंसा राम ने कहा कि आज भी हमारा हिंदू समाज सोया हुआ है इनको जगाने का काम यह संत वह महापुरुष कर रहे हैं सनातन की शक्ति के चिन्ह में एक हाथ में माला और दूसरे हाथ में भाला होता है अगर माला की रक्षा व सनातन की रक्षा करनी है तो दुसरे हाथ से भाला भी उठाना पड़ेगा। शास्त्र की पूजा करो उसमें शस्त्र की पहले पूजा करो जिससे शास्त्र सुरक्षित रहेगा नहीं तो यह आदताई हर रोज ऐसे बढ़-चढ़कर बयान देते रहेंगे।

बाजार रहा बंद- संत समाज व सनातन समाज के आह्वान पर आज भीलवाड़ा शहर के प्रमुख बाजार 11:00 तक बंद रहे और हजारों की संख्या में सनातन समाज के लोग सूचना केंद्र पर एकत्रित होकर संत समाज के नेतृत्व में आक्रोश रैली के रूप में जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और अतिरिक्त जिला कलेक्टर को राष्ट्रपति ,प्रधानमंत्री ,गृहमंत्री व तमिलनाडु के राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौपा।