केंद्रीय मंत्री शेखावत ने महामंडलेश्वर उत्तम स्वामी जी का लिया आशीर्वाद

भीलवाड़ा-केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत आज एक दिवसीय भीलवाड़ा जिले के प्रवास पर रहे जहां भीलवाड़ा जिले के कालियास गांव में महामंडलेश्वर श्री उत्तम स्वामी जी महाराज के मुखारविंद से भागवत कथा का वाचन हो रहा है जहां गजेंद्र सिंह कालियास गांव पहुंचकर उत्तम स्वामी जी का आशीर्वाद लिया।

भीलवाड़ा जिले के कालियास गांव में सरपंच शक्ति सिंह कालियास की ओर से सात दिवसीय भागवत कथा का आयोजन करवाया जा रहा है इस भागवत कथा का वाचन महामंडलेश्वर श्री उत्तम स्वामी जी महाराज कर रहे हैं इस कथा को श्रवण करने देश, प्रदेश के कहीं मंत्री, सामाजिक संगठन से जुड़े पदाधिकारी , राजनेता व आरएसएस से जुडे पदाधिकारी भी पहुंच रहे हैं। जहां आज केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कालियास पहुंचे और माहा मंडलेश्वर उत्तम स्वामी जी महाराज का आशीर्वाद लिया। जहां गजेंद्र सिंह शेखावत व उत्तम स्वामी के बीच बंद कमरे में 1 घंटे तक मीटिंग का आयोजन हुआ।

बंद कमरे में हुई राजनीतिक चर्चा- महा मंडलेश्वर उत्तम स्वामी जी महाराज राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े हैं जहां कथा श्रवण करने राष्ट्रीय स्वयं संघ स्वयंसेवक संघ जुडे पदाधिकारी व कहीं राजनेता पहुंच रहे हैं जहां आज गजेंद्र सिंह शेखावत भी कालियास गांव में पहुंचे और बंद कमरे में 1 घंटे तक चर्चा की।

ग्रामीणों ने किया अभिवादन- केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कालियास गांव पहुंचे तब संरपच शक्ति सिंह कालियास के नेतृत्व में ग्रामीणों ने गजेंद्र सिंह शेखावत का भव्य स्वागत किया स्वागत के दौरान गजेंद्र सिंह शेखावत ने महिलाओं से वार्तालाप की इस दौरान गजेंद्र सिंह शेखावत ने महिलाओं से पेयजल की समस्या के बारे में पूछा जहां महिलाओं ने दो टूक कहते हुए कहा कि पानी की बहुत भारी दिक्कत है जिस पर गजेंद्र सिंह शेखावत ने महिलाओं को आश्वासन दिया कि आप राज बदलो फिर आपके कोई पानी की समस्या नहीं आएगी।