सीएम गहलोत का बड़ा बयान अब तक हमसे जो मांगा वह दिया अब आपको देने की है बारी

भीलवाड़ा जागरूक-सीएम गहलोत ने आज भीलवाड़ा के सर्किट हाउस में जनसुनवाई की इस दौरान गहलोत ने जनता से अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष की सभा में अधिक से अधिक पहुंचे साथ ही गहलोत ने कहा कि मेने पहले कहा था की  आप मांगते -मांगते थक जाओगे मैं देते-देते नहीं थकूंगा लेकिन अब मेने विधायक व मंत्रियों को कह दिया कि एक महीना अब किसी प्रकार की मांग नहीं करें और चुनाव में जुट जाएं।



भीलवाड़ा जिले के गुलाबपुरा क्षेत्र में 6 सितंबर को भीलवाड़ा दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ लिमिटेड के नवीन प्लांट का शिलान्यास वह लोकार्पण कार्यक्रम आयोजित होगा जिसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे शिरकत करने आ रहे हैं । मल्लिकार्जुन खड़गे के दौरे को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को सभा स्थल का जायजा लिया और रात्रि विश्राम भीलवाड़ा सर्किट हाउस में किया। जहां आज सर्किट हाउस में सुबह जनसुनवाई की इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मैं आपसे माफी चाहता हूं क्योंकि मै आपसे एक-एक करके नहीं मिल पाया क्योंकि मेरे पैरों में तकलीफ है अभी तक फैक्चर ठीक नहीं हुआ है । आज आपने जो अभी समस्या को लेकर एप्लीकेशन दी है वह मुझे प्राप्त हो गई है जिस तरह मुझे खुद को एप्लीकेशन देते हैं उसी प्रकार ध्यान रखकर आपकी समस्या का निवारण करवाया जाएगा।

वही इस मौके पर जनसुनवाई में आए लोगों को संबोधित करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि 6 सितंबर को हमारे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खडगे आ रहे हैं वहा सभा स्थल पर भारी संख्या में आपको पधारणा है ऐसी मैं आपसे रिक्वेस्ट करता हूं।

साथ ही जनसुनवाई में आए लोगों को संबोधित करते हुए सीएम ने प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाई ओर कहा की हमारी सरकार ने इतने काम किये है जो हिंदुस्तान में किसी भी सरकार ने नहीं किए हैं जो मुझे मांगा वह हमने दिया है। हमारे मंत्री व विधायक हमारे से मांगते मांगते थक गए हमने उनके तमाम काम पूरे किए अब चुनाव आ गए हैं मेने मंत्री और विधायकों को एक महीने के लिए कह दिया कि अब काम मांगना बंद कर दो एक महीना रुको और चुनाव जीताओ । उसके बाद मेरे पास जो अभी काम लेकर आएंगे उनकी मैं गारंटी देता हूं चुनाव के बाद आपके काम हमेशा पूरे होंगे।

इस दौरान राजस्व मंत्री रामलाल जाट, उदयपुर संभाग के संभागीय राजेंद्र भट्ट, पुलिस महानिरीक्षक अजय पाल लांबा, भीलवाड़ा जिला कलेक्टर आशीष मोदी, भीलवाड़ा जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ,कांग्रेस जिला अध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी, पूर्व जिला अध्यक्ष रामपाल शर्मा, सहित जनप्रतिनिधि व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे ।