ट्रक में ट्रेलर की आमने-सामने भीषण भीडन्त, एक ही परिवार के दो महिला व दो पुरुषो सहित चार की मौके पर मौत



 भीलवाड़ा जागरूक - जिले से गुजरने वाले भीलवाड़ा राजसमंद राष्ट्रीय राजमार्ग पर पांसल चौराहे के निकट ट्रेलर व कार की आमने-सामने भीड़न्त से कार सवार दो महिला  दो पुरुष सहित चार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुर थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर मौके पर पहुंचे और सभी मर्तकों के शव भीलवाड़ा महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाये।

 जहा पुर थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर ने कहा कि अजमेर से एक परिवार कार में सवार होकर राजसमंद जिले के नाथद्वारा में भगवान श्रीनाथजी के दर्शन करने जा रहे थे जहां पुर थाना क्षेत्र पांसल गांव के निकट तेज गति से चल रही कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर पर चढ़ गई थी इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रेलर व कार की भीडन्त हो गई जिसके कारण कार में सवार दो महिला वह दो पुरुषों की मौके पर ही मौत हो गई। जिनके शव महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाये।

हाईवे पर लगा लंबा जाम -अचानक हुए हादसे की बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर दोनों तरफ लंबा जाम लग गया जहां पुलिस ने क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को साइड में करके यातायात को सुचारु किया

कार हुई बुरी तरह क्षतिग्रस्त- हादसा इतना भीषण था कि ट्रेलर की टक्कर से कार पूरी तरह पिचक गई जिसके कारण कार में सवार दो महिला व दो पुरुषों की मौके पर ही मौत हो गई। जहां कार में इन सभी मर्तकों के शवो को पुलिस ने बड़ी मुश्किल से बाहर निकाले।