मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विशेषाधिकारी लोकेश शर्मा का भीलवाड़ा दौरा, स्थानीय लोगों में स्वागत करने के लिए दिखी होड़


भीलवाड़ा जागरूक- मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विशेषाधिकारी लोकेश शर्मा भीलवाड़ा शहर के दौरे पर रहे। लोकेश शर्मा का 20 सितंबर को जन्मदिन है। उससे पहले से ही लोकेश शर्मा की सामाजिक कार्यक्रमों में सक्रियता बढ़ी हुई है। इसी कड़ी में भीलवाड़ा में स्थानीय लोगों ने उनके जन्मदिन को लेकर कई आयोजन किए, जिनमें लोकेश शर्मा ने शिरकत की। अपने इन कार्यक्रमों की शुरुआत लोकेश शर्मा ने भीलवाड़ा शहर में स्थित टेकरी के हनुमान जी मंदिर पहुंचे। यहां लोकेश शर्मा ने पूजा अर्चना कर हनुमान जी के दर्शन किए और देश-प्रदेशवासियों की खुशहाली और सुख-समृद्धि की कामना की। यहां स्थित गौशाला में लोकेश शर्मा ने गायों को हरा चारा, गुड़ आदि खिलाकर गौसेवा भी की। इसके बाद वे ओम शांति सेवा संस्थान के वृद्धाश्रम पहुंचे और यहां रह रहे वृद्धजनों से मुलाकात की और कुछ समय उनके साथ बिताया।

भीलवाड़ा शहर के दौरे के दौरान लोकेश शर्मा का बड़ी ही गर्मजोशी के साथ स्थानीय कांग्रेसजन और आमजन ने जोरदार स्वागत किया। यहां लोकेश शर्मा ने लोगों से मुलाकात कर उनके हालचाल जाने। इसके साथ ही लोकेश शर्मा पूर्व पार्षद बिल्लू सरदार, शहर कांग्रेस उपाध्यक्ष लोकेश पाराशर और स्थानीय कांग्रेस नेता अर्चना दुबे के घर गए और उनसे मुलाकात की। यहां मौजूद स्थानीय लोगों ने भी लोकेश शर्मा का शानदार स्वागत किया।

इसके बाद लोकेश शर्मा भीलवाड़ा शहर की कृषि उपज मंडी में स्थित रामदल व्यायामशाला में पहुंचे, जहां उन्होंने लोगों से मुलाकात की। यहां बड़ी संख्या में मौजूद कांग्रेसजन और आमजन ने लोकेश शर्मा का सम्मान किया। इसके बाद एक निजी संस्थान में करणी सेना के यूथ विंग के युवा नेताओं ने लोकेश शर्मा से मुलाकात कर और केक कटवाकर उनका जन्मदिन मनाया। वहीं इस स्नेह और मान-सम्मान के लिए लोकेश शर्मा ने करणी सेना यूथ विंग के युवा नेताओं का आभार जताया। इसके बाद लोकेश शर्मा का पिपलेश्वर महादेव मंदिर में स्थानीय लोगों की तरफ से साफा बंधवाकर सत्कार और अभिनंदन किया गया। भीलवाड़ा शहर के दौरे के दौरान लोकेश शर्मा ने यहां के प्रसिद्ध श्री हरणी महादेव मंदिर में भी भगवान शिव की पूजा-अर्चना की और सभी की सुख-समृद्धि की कामना की।

बता दें लोकेश शर्मा बीते काफी लंबे समय से भीलवाड़ा में सक्रिय हैं और समय-समय पर क्षेत्र का दौरा कर लोगों से जनसंपर्क करते रहते हैं और उनकी समस्याओं के निराकरण के लिए भी निरंतर प्रयासरत रहते हैं।