केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने इंडिया गठबंधन को लेकर दिया बड़ा बयान

सनातन धर्म को खत्म करने को लेकर इंडिया गठबंधन के नेता जो बयान दे रहे हैं उनको मैं आगहा करना चाहता हूं कि सनातन कभी खत्म नहीं होगा
भीलवाड़ा जागरूक | केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर आज भीलवाड़ा जिले के प्रवास पर रहे इस दौरान उन्होंने प्रेस से मुखातिब होते हुए बड़ा बयान दिया उन्होंने कहा कि सनातन धर्म को खत्म करने को लेकर इंडिया गठबंधन के नेता जो बयान दे रहे हैं उनको मैं आगहा करना चाहता हूं कि सनातन कभी खत्म नहीं होगा वही g20 पर कांग्रेस की नेत्री द्वारा इनका g20 बयान देने पर पलटवार करते हुए कहा कि यह कांग्रेस की मानसिकता का दिवालियापन दिखता है यूपीए गठबंधन का नाम इंडिया गठबंधन किया है लेकिन चोला बदलने से नही बदलता है राजनेताओं का चाल, चलन ,चरित्र ।

-भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा आज भीलवाड़ा जिले की शाहपुरा विधानसभा मुख्यालय पर पहुंची इस दौरान जगह-जगह परिवर्तन संकल्प यात्रा में स्वागत किया गया। परिवर्तन संकल्प यात्रा में आज केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शिरकत की जिन्होने शाहपुरा की सभा को संबोधित करते हुऐ प्रदेश सरकार पर बेरोजगारी, शिक्षा, किसान कर्जा माफ, महिला अत्याचार, बजरी माफिया व पेपर माफिया को लेकर बड़ा हमला बोला वहीं मोदी सरकार की उपलब्धियां बनाई जहा अनुराग ठाकुर ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो काम कांग्रेस पार्टी व कांग्रेस की सरकार नहीं कर पाई वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साढे नौ वर्ष में पूरे किए । 


परिवर्तन संकल्प यात्रा की सभा समाप्ति के बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रेस से मुखातिब होते हुए सनातन धर्म पर दिए गए बयान को लेकर कहां की सनातन धर्म को जड़ से खत्म करने का संकल्प लेकर जो घमंडियां गठबंधन के नेता चल रहे हैं मैं उनको इतना ही कहना चाहता हूं कि आप संविधान व बाबा साहब अंबेडकर का अपमान करने के साथ ही 140 करोड़ भारतवासियों को भी नीचा दिखाने का काम कर रहे हो। अगर यही भविष्य का प्लान व रणनीति विपक्ष की है तो मैं यही कह सकता हूं कि उनके पास न नेता है न नीति है और यह राजनेता याद रखें ना देश में मुगल सनातन को खत्म कर पाए, ना अंग्रेज सनातन को खत्म कर पाए. सनातन है, सनातन था और सनातन रहेगा। साथ ही अनुराग ठाकुर ने कहा कि यह राजनेता संविधान का उल्लंघन कर रहे हैं इसका सवाल सोनिया और राहुल गांधी से हैं। सनातन धर्म और संविधान को खत्म करने का ठेका इंडिया एलायंस के लोगों ने क्यों लिया है क्या इंडिया एयरलाइंस इतना दिवालियापन है कि केवल हिंदुओं को गाली निकालना वह अपमानित कर इनको वोट बटोरने का काम रह गया है।

राजस्थान में कांग्रेस की सरकार कह रही की परिवर्तन यात्रा में भीड़ नहीं जुट रही है आपका क्या अनुभव रहा जिस पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि हजारों की संख्या में भीड़ झूठ रही लोग काफी आ रहे हैं राजस्थान की जनता ने परिवर्तन का मन पक्का बना चुकी हैं गहलोत सरकार ने जो महिला अत्याचार , पेपर लीक, भ्रष्टाचार ,खनन, भू माफिया, महिला इज्जत की लूट की खुली छूट गहलोत की सरकार ने दे रखी है उससे राजस्थान की जनता मुक्ति पाना चाहती हैं इसलिए प्रदेश की जनता ने सख्त फैसला ले लिया है कि तख्त बदल देंगे, ताज बदल देंगे , इन बेईमानों का राज बदल देंगे।

G20 पर राजनीति हो रही है जिस सवाल पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या होता है कि कांग्रेस की बड़ी नेत्री जो बड़े परिवार से आती है उसने बयान दिया कि इनका g20 यह कांग्रेस की मानसिकता का दिवालियापन दिखता है । भारत को इतनी बड़ी अध्यक्षता g20 की मिली यह गांधी खानदान आज भी देश कुछ कहता रहता है । गांधी परिवार खुद के दम पर कुछ नहीं कर पाया है दो बार कांग्रेस को नेता प्रतिपक्ष चुनने का अवसर नहीं मिल पाया है और आगे भी नहीं मिलेगा

 इंडिया गठबंधन के सवाल पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि कुछ लोग अपना भ्रष्टाचारी चेहरा छुपाने के लिए अपने यूपीए के गठबंधन के नाम को बदलने का प्रयास किया उनको लगा की शायद चोला बदल लेंगे लेकिन चेहरा, चरित्र और चाल  भ्रष्टाचारी ही नजर आयेगे । क्योकी इन्होने
 2G , स्पैक्ट्रम सहित कई तरह के गोटेले किए हैं इन लोगों को भारत के नाम से भी घृणना है जबकि हमारा संविधान स्पष्ट कहता है कि इंडिया इज द भारत और हम सभी को गर्व है कि हम भारतीय हैं।