कपड़ा व्यापारी के घर अज्ञात नकबजनो ने लगाई सेंध, डेढ़ करोड़ रुपए के सोने चांदी के आभूषण सहित 50 लाख की नगदी पर किया हाथ साफ


 भीलवाड़ा-भीलवाड़ा शहर के सुभाषनगर थाना क्षेत्र में एक कपड़ा व्यापार के घर अज्ञात नककबजनों ने डेढ़ करोड़ रुपए के सोने- चांदी के आभूषण सहित 50 लख रुपए नकदी पर हाथ साफ किया सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी सहित एफएसएल और एम.ओ.बी टीम मौके पर पहुंची।

जहा भीलवाड़ा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह ने कहा कि रविवार देर रात भीलवाड़ा शहर के विजय सिंह पथिक नगर में रहने वाले दामोदर लढा नाम के व्यक्ति के घर में बड़ी नकबजनी हुई है यह परिवार संयुक्त परिवार रहता है घटना की सूचना मिलते ही हम एफ.एस.एल और एम ओ बी टीम के साथ मौके पर पंहुचे। लढा परिवार शहर में ही अपने परिचित के घर गया था जहां पीछे से अज्ञात नकबजनों ने इस वारदात को अंजाम दिया। वास्तव में बड़ी वारदात हुई है हमने घटना को लेकर आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रहे हैं और पुलिस की विशेष टीम का गठन कर जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक तौर पर परिवार वाले लगभग डेढ़ करोड़ रुपए के सोने चांदी के आभूषण सहित 50 लाख की नगदी चोरी होना बता रहे हैं।

पुलिस जांच के बाद ही हो पाएगा स्पष्ट - जहां अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह ने कहा कि मकान मालिक दामोदर लढा के घर से क्या-क्या माल चोरी हुआ है इसकी पुलिस जांच करने के बाद ही स्पष्ट हो पाया है. वास्तव में बड़ी चोरी हुई है हम विशेष टीम व साइबर टेक्निकल की सहायता से अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश करेंगे।

बाईट- विमल सिंह 
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भीलवाड़ा