मोदी 2 अक्टूबर को आएंगे मेवाड़ के प्रसिद्ध सांवरिया सेठ ,मोदी करेंगे मंदिर में दर्शन व आम सभा को संबोधित

भीलवाड़ा- मेवाड़ के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल सांवरिया सेठ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 अक्टूबर को भगवान श्री सांवरिया सेठ के दर्शन कर विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे जिसको लेकर भाजपा के प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल ने आज प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा की मोदी की सभा में 26 विधानसभा क्षेत्र से लाखों की तादात मे आमजन मोदी को सुनने 2 अक्टूबर को सांवलिया सेठ पहुंचेंगे।

विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लगातार राजस्थान में दौरे बढ़ते जा रहे हैं जहां 2 दिन पूर्व ही भाजपा के परिवर्तन यात्रा के समापन पर मोदी ने जयपुर में विशाल जनसभा को संबोधित किया था अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 अक्टूबर को चित्तौड़गढ़ जिले के सांवलिया सेठ में भगवान सांवलिया सेठ के दर्शन कर विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

 जहां इस जनसभा की तैयारी में जुटे भाजपा के प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल ने आज भीलवाड़ा भाजपा जिला कार्यालय में प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री 2 अक्टूबर को प्रातः 10:00 बजे मेवाड़ के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल सांवरिया सेठ मे विशाल जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं जहां मोदी सबसे पहले भगवान सांवरिया सेठ के दर्शन करेंगे उसके बाद विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे । इस दौरान मोदी केंद्र सरकार की हजारों करोड रुपए की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण भी करेंगे। मोदी का कार्यक्रम बनने के बाद हमने सांवरिया सेठ सहित आस-पास की विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक ली जिसमें भाजपा प्रदेश का अध्यक्ष सीपी जोशी व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ मौजूद रहे।

6 जिलों से पहुंचेंगे आमजन व भाजपा के पदाधिकारी - 2 अक्टूबर को मेवाड़ के प्रसिद्ध सांवरिया सेठ क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे इस जनसभा में उदयपुर शहर, उदयपुर ग्रामीण, प्रतापगढ़, चित्तौड़गढ़, राजसमंद व भीलवाड़ा जिले की 26 विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के पदाधिकारी जनप्रतिनिधि व आम जन पहुंचेंगे। इस सभा को सफल बनाने के लिए सभी राजनेता में पदाधिकारी जुट गए हैं। यह मेवाड़ में ऐतिहासिक जनसभा होगी इस जनसभा को सफल बनाने के लिए 2000 बसो की व्यवस्था की है।

इस दौरान भाजपा सांसद सुभाष बहेड़िया, शहर विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी , अजमेर भाजपा संभाग प्रभारी अतर सिह भडाणा, भाजपा प्रवक्ता कैलाश सोनी मौजूद रहे।