अंतरराष्ट्रीय वैश्य फेडरेशन का आयोजन वैश्य समाज ने किया नवमनोनीत भाजपा प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल का अभिनंदन सफलता का कोई शॉर्टकट नही होता और ना ही मेहनत का कोई विकल्प - अग्रवाल



भीलवाड़ा- अंतरराष्ट्रीय वैश्य फेडरेशन के संभागीय अध्यक्ष एवं वैश्य समाज के अग्रणी दामोदर अग्रवाल के भाजपा प्रदेश महामंत्री मनोनीत होने पर फेडरेशन के तत्वावधान वैश्य समाज की ओर से अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया । इस अवसर पर वैश्य फेडरेशन की जिला शाखा, महिला शाखा, युवा शाखा एवं तहसील इकाइयों की ओर से संयुक्त रूप से प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल का पगड़ी पहनाकर माल्यार्पण एवं उपरना ओढ़कर भव्य अभिनंदन किया गया । 

वैश्य फेडरेशन के प्रचार प्रसार प्रभारी अंकुर बोरदिया ने बताया कि अभिनंदन समारोह में नवमनोनीत प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश भाजपा ने विश्वास के साथ जो दायित्व सौंपा है उसे पूर्ण निष्ठा के साथ निर्वहन करने का सौ प्रतिशत प्रयास रहेगा । उन्होंने कहा कि सफलता का कोई शॉर्टकट नही होता और ना ही मेहनत का कोई विकल्प । और जो इस बात को समझ ले वो जीवन में अवश्य विकास करता है। 

विशिष्ट अतिथि प्रदेश प्रभारी ध्रुवदास अग्रवाल ने इस अवसर पर कहा कि वैश्य फेडरेशन ने समस्त वैश्य समाज में एकता स्थापित करने का कार्य किया है और इसमें नवमनोनीत प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल की भी अहम भूमिका रही है। फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष एन के गुप्ता ने कहा कि अग्रवाल का व्यक्तित्व बेमिसाल है, वह सभी को साथ लेकर चलने में विश्वास रखते हैं । आज वह जिस पद तक पहुंचे हैं वह भविष्य में इससे भी आगे प्रगति करें ऐसी मंगलकामना करता हूं । प्रदेश महामंत्री गोपाल गुप्ता ने कहा कि भाजपा प्रदेश महामंत्री जैसा महत्वपूर्ण दायित्व वैश्य समाज को मिलना सभी के लिए गौरव का विषय है ।  

इससे पूर्व प्रारंभ में दीप प्रज्वलन के साथ समारोह का शुभारंभ हुआ । वैश्य फेडरेशन के जिलाध्यक्ष रामेश्वरलाल काबरा ने सभी समागत अतिथियों एवं वैश्य बंधुओ का स्वागत करते हुए अग्रवाल को प्रदेश महामंत्री मनोनीत होने पर जिला कार्यकारिणी एवं सदस्यों की ओर से शुभकामनाएं दी । समारोह में अग्रवाल सेवा प्रन्यास, भारत विकास परिषद, जैन अग्रवाल महासंघ, माहेश्वरी समाज, लघु उद्योग भारती, टेक्सटाइल ट्रेड फेडरेशन, खंडेलवाल समाज सहित विभिन्न समाजों एवं संगठनों के पदाधिकारियों ने भी प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल का स्वागत अभिनंदन किया । प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश काबरा ने अंत में सभी का आभार प्रकट किया। समारोह का संचालन संरक्षक प्रेमस्वरूप गर्ग एवं युवा संभागीय अध्यक्ष देवेंद्र डाणी ने किया। 

इस अवसर पर प्रदेश मंत्री कल्पेश चौधरी, महिला संभागीय अध्यक्ष मधु जाजू, प्रदेश महिला उपाध्यक्ष आरती कोगटा,  युवा जिलाध्यक्ष राघव कोठारी, महामंत्री आशीष अग्रवाल, महिला जिलाध्यक्ष लीला राठी, महामंत्री सुमन अग्रवाल, कोषाध्यक्ष सुलोचना गर्ग, कुसुम पोखरना सहित उद्योगपति त्रिलोकचंद छाबड़ा, श्याम चांडक, अतुल शर्मा, ओ पी हिंगड़, ललित अग्रवाल, श्रीगोपाल राठी, कैलाश प्रहलादका, मुकेश अग्रवाल, दामोदर अग्रवाल (निरमा वाले), रामगोपाल अग्रवाल, चित्तौड़ से हेमंत डांगी, हुरडा से अशोक अजमेरा, मांडल से ओम बिड़ला, बिजोलिया से ओम मेड़तिया, जहाजपुर से अनिल जैन सहित अनेक पदाधिकारी एवं वैश्य समाज के गणमान्य सदस्य उपस्थित रहे ।