फिल्म गदर टू देखने का अनूठा क्रेज ,ट्रैक्टर में सवार होकर ग्रामीण क्षेत्र से पहुंचे किसान


भीलवाड़ा – राजस्‍थान के भीलवाड़ा जिले में हाल ही रिलीज हुई फिल्‍म अभिनेता सैनी देओल की फिल्‍म गदर 2 का ऐसा क्रेज की ग्रामीण एक-दो नहीं बल्की एक दर्जन से अधिक ट्रेक्‍टरों में सवार होकर भारत माता के जयकारे लगाते हुए सिनेमाघर में प्रवेश किया। भारत माता की जयकारे के साथ जब यह ग्रामीण सिटी मॉल के मल्‍टीफेल्‍क्‍स के बाहर ट्रेक्‍टरों में सवार होकर फिल्‍म गदर 2 देखने पहुंचे तो सभी आश्‍चर्यचकित रूप से देखते रह गए।

              गदर 2 के फैन यह ग्रामीण यहीं नहीं रूक अपने ट्रेक्‍टरों को मल्‍टीफेल्‍क्‍स के बेसमेंट में स्थित पार्किंग तक ले गए और फिर फिल्‍म का आनंद लिया। सिनेमा प्रेमी इन ग्रामीणों ने सिनेमाघर पहुंचने से पहले ट्रेक्‍टरों की रैली भी भीलवाड़ा शहर के प्रमुख बाजारों से निकाली। रैली में इन ट्रेक्‍टरों के आगे सनी देओल की फिल्‍म गदर 2 के पोस्‍टर और बैनर भी लगा रखे थे।

जहां आज भीलवाड़ा जिले के अगरपुरा निवासी समाजसेवी व नशा मुक्ति भारत अभियान के संरक्षक नारायण लाल भदाला के नेतृत्व में आज एक दर्जन ट्रैक्टर में सवार होकर भीलवाड़ा कोतवाली थाने के पास स्थित सिनेमा घर में पहुंचे और ग़दर 2 मूवी देखी इस दौरान नारायण लाल भदाला ने कहां की लगातार गदर मूवी पूरे देश में हिट जा रही है आज हमारे गांव से 15 ट्रेक्टर में 300 किसान व युवा मूवी देखने गए हैं सभी के मन में काफी उत्साह है। इस फिल्म को देखने के लिए शहर ही नहीं गांवो में भी काफी क्रेज है मैं सभी से अपील करता हूं कि सभी इस इस मूवी को अवश्य देखे क्योकी इस मुवी मैं भारत माता व हिन्दुस्थान जय कार लग रहे हैं। यह मूवी उस हीरो की है जो देश में रहने वाले हर युवा वह हर नागरिक में देशभक्ति का जज्बा भरते हैं। इस मूवी को हम परिवार सहित भी देख सकते हैं।

ट्रैक्टर में चल रहे थे देश भक्ति गीत- आज जब भीलवाड़ा जिले के ग्रामीण क्षेत्र के युवा व किसान ट्रैक्टर में सवार होकर ग़दर 2 मूवी देखने पहुंचे थे तो सभी के हाथों में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा था जहां सभी भारत माता के जयकार लगा रहे थे इस दौरान ट्रैक्टर में देशभक्ति गाने भी चल रहे थे

बाईट-नारायण लाल भदाला
 नशा मुक्ति भारत आंदोलन की टीम संरक्षक