ईट भट्टे में बकरियां चराने गई नाबालिग बालिका का जला हुआ मिला था शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

बकरियां चराने गई नाबालिग का शव क्षेत्र में संचालित कोयले की भट्टी में मिला जिसके कारण लोगों में काफी आक्रोश फैल गया ओर क्षेत्र से भाजपा के राजनेता सहित पुलिस एवं प्रशासनिक  अधिकारी भी मौके पर पहुंचे
भीलवाड़ा जागरूक -जिले की शाहपुरा पंचायत समिति क्षेत्र गिरडिया पंचायत क्षेत्र की एक नाबालिग बालिका बुधवार को बकरियां चराने गई जहा शाम तक वापस घर नहीं लौटने पर गांव वालों ने बालिका की तलाश की जहा आज सुबह बालिका का शव क्षेत्र में संचालित कोयले की भट्टी में मिला जिसके कारण लोगों में काफी आक्रोश फैल गया ओर क्षेत्र से भाजपा के राजनेता सहित पुलिस एवं प्रशासनिक  अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और समझाइश शुरू की ।

शाहपुरा पंचायत समिति की गिरडिया पंचायत क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग गुर्जर समाज की बालिका बुधवार को बकरियां चराने गई थी। जहां बालिका बुधवार दोपहर को क्षेत्र में संचालित कोयले की भट्टी के आस-पास बकरियां चराते दिखाई दी, लेकिन शाम तक बालिका घर नहीं पहुंचने पर परिवार वालों वह गांव वालों के साथ बालिका तलाश शुरू की । जहा बालिका नहीं मिलने पर परिवार वाले पुलिस में गुमसुदगी की रिर्पोट दर्ज करवाने पहुंचे लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था। । लेकिन आज सुबह गांव वालों ने फिर बालिका की तलाश की जहां गिरडिया पंचायत क्षेत्र में संचालित कोयले की भटी मे तलाश की इस दौरान कोयले की भट्टी में बालिका का हाथ व चांदी का कड़ा मिला। 

अचानक बालिका का जला हुआ शव मिलने से क्षेत्र में काफी आक्रोश फैल गया सूचना मिलते ही भाजपा के वरिष्ठ राजनेता राजस्थान गुर्जर महासभा के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर, उप जिला प्रमुख शंकर लाल गुर्जर सहित काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे और प्रशासन व पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।
 जहां परिवार वालों की मांग है कि घटना की तथ्यात्मक जांच की जाए सूचना मिलते ही पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।