देशभक्ति का जुनून नहीं रोक पाए एसडीएम बच्चन सग देशभक्ति गीत पर झुमे एसडीएम

भीलवाड़ा जागरूक- देश भर में आज स्वतंत्रता दिवस का समारोह बड़े हर्ष और उल्लास से मनाया जा रहा है वही हाल ही में नवसृजित शाहपुरा जिले की फुलियाकला उपखंड मुख्यालय के उपखंड अधिकारी भी देश भक्ति का जज्बा नहीं रोक पाए जहां फुलियाकला उपखंड स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह में उपखंड अधिकारी ने बच्चों का हौसला बढ़ाने के लिए देशभक्ति गाने पर जमकर झूमे।

देश भर में आज स्वतंत्र दिवस का समारोह का आयोजन हो रहा है जहां भीलवाड़ा जिले में भी बड़े हर्ष उल्लास से स्वतंत्रता दिवस का समारोह मनाया जा रहा है। जहा भीलवाड़ा जिला मुख्यालय पर स्थित पुलिस लाइन ग्राउंड में जिला स्तरीय आयोजन हुआ जिसमें जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने ध्वजारोहण किया वही हाल ही में नवसृजित शाहपुरा जिला मुख्यालय पर हुए जिला स्तरीय आयोजन में प्रदेश के राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने ध्वजारोहण किया था दोनों जगह सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ ही कही तरह के आयोजन हुए। इस दौरान सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं की झांकियों का भी प्रदर्शन किया गया।

लेकिन शाहपुरा जिले की फुलियाकला उपखंड मुख्यालय पर उपखंड स्तरीय समारोह में देश भक्ति गानों के साथ बच्चों ने अपनी प्रस्तुति दी इस दौरान उपखंड स्तरीय समारोह में मौजूद उपखंड अधिकारी भी अपने देश भक्ति जज्बे को नहीं रोक पाए और देशभक्ति के जुनून के चलते ग्राउंड में सांस्कृतिक प्रस्तुति दे रहे छात्र-छात्राओं के बीच खुद झूम उठे और बच्चों का उत्साहवर्धन किया।