सांसद जौनपुरिया का बड़ा बयान गहलोत ने सचिन पायलट को कर दिया कोने में, मैं विधायक नहीं तीसरी बार बनना चाहता हूं सांसद

भीलवाड़ा- भाजपा जिला कार्यालय में आज प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष व टोक सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने भाजपा के सदस्यता अभियान का आगाज किया इस दौरान उन्होंने प्रेस से मुखातिब होते हुए प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला इस दौरान जौनापुरिया का सचिन पायलट को लेकर भी दर्द छलक पड़ा उन्होंने कहा कि सचिन पायलट को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोने में बिठा दिया है वहीं जौनपुरिया ने हाथ जोड़कर कहा कि मैं अगला लोकसभा का ही चुनाव लड़ना चाहता हूं विधानसभा का चुनाव नहीं लडना चाहता हू।

प्रदेश भाजपा संगठन ने गुरुवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में सदस्यता अभियान का आगाज किया था वही आज भीलवाड़ा जिला भाजपा कार्यालय में भी टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया की अध्यक्षता में सदस्यता अभियान का आगाज हुआ। इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा, भीलवाड़ा शहर विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी ,नगर परिषद सभापति राकेश पाठक, पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर सहित जिले के जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।



कार्यक्रम की समाप्ति के बाद प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष व टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने प्रेस से मुखातिब होते हुए प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला जहा उन्होने कहा कि भीलवाड़ा जिले की सात विधानसभा क्षेत्र हैं जहां प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में 50 हजार नए सदस्य बनाए जाएंगे। 

कांग्रेस में सचिन पायलट का जनाधार है जि, सवाल पर जौनपुरिया ने कहा कि सचिन पायलट को 2018 के विधानसभा चुनाव के समय गुर्जर समाज के लोग मुख्यमंत्री के रूप में देख रहे थे लेकिन चुनाव बाद जब उनको मुख्यमंत्री नहीं बनाया तब गुर्जर समाज के तमाम लोगों ने लोकसभा चुनाव के समय भाजपा के साथ मतदान किया।  प्रदेश में 5 साल में कांग्रेस में पायलट व गहलोत के बीच मतभेद चल रहा है अब प्रदेश मेगुर्जर समाज समझ गया है ओर भाजपा को वोट देने के लिए तैयार है । कांग्रेस में अशोक गहलोत सर्वे सर्वा है सचिन पायलट को अशोक गहलोत ने एक कोने में बैठा दिया है।

 गुरुवार को भाजपा की दो कमेटी की घोषणा हुई वसुंधरा को जगह नहीं मिली जिस सवाल पर जौनापुरिया ने कहा कि अभी तक दो कमेटी बनी है अभी तक और कहीं कमेटियां बनेगी वसुंधरा राजे को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सम्मान दे रहे हैं वसुंधरा आज भी उच्च पद पर बैठी है वह पार्टी में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष है उनका सम्मान रहेगा । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

 चुनाव से पहले मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित होना चाहिए जिस सवाल पर जौनापुरिया ने कहा कि हमारे पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इतना बड़ा चेहरा है जिसको पूरा विश्व मानता है । प्रधानमंत्री ने जिस हिसाब से काम करके दिए उसको पूरा देश मानता है । वसुंधरा भारतीय जनता पार्टी के लिए काम कर रही है और आगे भी करती रहेगी। 

 सांसद विधायक का चुनाव लड़ना चाहते हैं क्या आप भी विधायक का चुनाव लड़ना चाहते हो जिस सवाल पर जौनपुरिया ने कहा कि मैं विधायक का चुनाव नहीं लड़ना चाहता हूं मैं तो हाथ जोड़कर तीसरी बार सांसद का टिकट मांग रहा हू । मैं विधायक नहीं बनना चाहता हूं मैं तीसरी बार सांसद बनना चाहता हूं।