नहाने गए तीन मजदूरों की पानी में डूबने से मौत

भीलवाड़ा जागरूक- जिले के बनेड़ा थाना क्षेत्र के घरटा गांव में नहाते समय तीन मजदूरों की पानी मे डूबने से मौत हो गई । सूचना मिलते ही पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे वह ग्रामीणों की मदद से शवो को बाहर निकलकर बनेड़ा सामुदायिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाये।

बनेड़ा थाने के हेड कांस्टेबल एम एल जाट ने बताया कि थाना क्षेत्र के घरटा गांव में माताजी मंदिर के पास धर्मशाला का निर्माण करवाया जा रहा था जहां धर्मशाला पर आज आरसीसी की छत डालने ब्यावर जिले के विजयनगर क्षेत्र के कुछ मजदूर आए थे । जहा निर्माणधीन धर्मशाला की आरसीसी छत डालने के बाद स्नान करने मजदूर पास स्थित तालाब में चले गए जहां तालाब में गहरे पानी में चले जाने के कारण 3 मजदूर पानी में डूब गए । सूचना मिलते ही बनेड़ा पुलिस व ग्रामीण मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से इन मजदूरों को शवो को तालाब के गहरे पानी से बाहर निकाला और इनको बनेड़ा राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। वही पुलिस मजदूरों के नाम पता लगाने में जुट गई है।

पानी में डूबने के बाद बनेड़ा पुलिस ने ब्यावर जिले के विजयनगर थाना पुलिस को सूचना दी है जिससे मृतकों के परिजनों से संपर्क किया जा सके।