राजस्वमंत्री जाट पहुंचे शाहपु रा प्रेस क्लब, लाईब्रेरी के लिए एक माह का वेतन देने की घोषणा की शाहपुरा से अपनत्व है, जनभावना के अनुरूप विकास करायेगें-रामलाल जाट


शाहपुरा-राजस्व मंत्री रामलाल जाट मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर शाहपुरा दौरे पर रहे। स्वतंत्रता दिवस समारोह के बाद राजस्वमंत्री जाट उम्मेदसागर रोड़ पर स्थित प्रेस क्लब पहुंचे। यहां प्रेस क्लब पदाधिकारियों के स्वागत से अभिभूत राजस्व मंत्री जाट ने कहा कि उनका शाहपुरा से गहरा लगाव है। यहां उनको जो अपनत्व लगता है उसकी कोई सीमा नहीं है। जनभावना के अनुरूप शाहपुरा जिला क्षेत्र का जो भी संभव होगा वो विकास कराने में कोई भी कसर नहीं छोड़ेगें। उन्होंने प्रेस क्लब में लाईब्रेरी के लिए एक माह के वेतन देने की घोषणा भी की।
राजस्व मंत्री जाट ने कहा कि 26 फरवरी 23 को प्रेस क्लब के लोकार्पण व जिला पत्रकार सम्मेलन के मौके पर आना था पर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस अधिवेशन होने से वो नहीं आ सके थे, आज यहां पहुंच कर उनको सकुन मिल रहा है। 
आजादी आंदोलन में शाहपुरा की भूमिका का जिक्र करते हुए राजस्व मंत्री जाट ने कहा कि यहां के मीडिया ने आजादी के बाद से आज तक सकारात्मकता ही रखा है। यही परिणाम है कि शाहपुरा में प्रेस क्लब का अपना भवन है। उन्होंने शाहपुरा के पत्रकारों को बधाई देते हुए कहा कि शाहपुरा के सर्वागिंण विकास के लिए वो सदैव तत्पर है। उन्होंने अपनी राजकीय सेवा शाहपुरा क्षेत्र में करने के समय का स्मरण करते हुए कहा कि यहां से तब का रिश्ता आज भी कायम है।
उन्होंने शाहपुरा जिले की सीमाकंन को लेकर चल रहे आंदोलन में पत्रकारों से वास्तविकता से जनता को अवगत कराने के लिए अफवाहों व भ्रमित करने वाले बयानों से जनता से दूर रहने का आव्हान किया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में अपनी बात कहने का सभी को अधिकार है। उचित मंच पर बात रखे। जिला गठन की कमेटी रामलुभाया कमेटी का कार्यकाल मुख्यमंत्री ने 6 माह बढ़ा दिया है। 
इस मौके पर शाहपुरा के पुलिस अधीक्षक आलोक श्रीवास्तव ने पुलिस व प्रेस के समन्वय से शाहपुरा जिला क्षेत्र में सांप्रदायिक सदभाव कायम करने, लायन आर्डर सहित अन्य मामलों में प्रेस के सक्रिय सहयोग का आव्हान किया। पंचायत समिति प्रधान माया जाट ने सहयोग का आश्वासन दिया। इस मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरीलाल, डिप्टी सुनील शर्मा, तहसीलदार रामकिशोर जांगीड़, थाना प्रभारी कल्पना राठौड़, पूर्व उप प्रधान बजराजसिंह राणावत, सीसीबी के पूर्व चैयरमेन भंवरू खां कायमखानी सहित शाहपुरा के अन्य जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे।