युवक ने दिखाई वीरू गिरी , युवक को बंसन्ती नहीं बडलियास चाहिये तहसील मे क्रमोनत

भीलवाड़ा -जिले की बडलियास उप तहसील को तहसील में क्रमोन्नत करने की मांग को लेकर बड़लियास निवासी आज एक युवक ने वीरू गिरी दिखाते हुए मोबाइल टावर पर चढ़ गया। सूचना मिलते ही पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे व युवक से समझाइश शुरू की।

हाल ही मे प्रदेश में कहीं जगह उप तहसील को तहसील में क्रमोन्नति किया गया जहां भीलवाड़ा जिले की सवाईपुर को  तहसील बनाया गया लेकिन वर्षों से बडलियास उप तहसील को तहसील में क्रमोनत नहीं किया गया जिसके कारण क्षेत्रवासी पिछले 6 दिन से बडलियास कस्बा बंद रखकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

 वहीं इस मामले को लेकर दौ दिन पूर्व ही क्षेत्र की संघर्ष समिति ने भीलवाड़ा के सर्किट हाउस में प्रदेश की राजस्व मंत्री रामलाल जाट को ज्ञापन सौंप कर बडलियास उप तहसील को तहसील में कर्मोनत करने की मांग रखी। लेकिन अभी तक तहसील में क्रमोनत नहीं होने के कारण आज एक युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया।  उन्होंने मांग रखी कि जल्द ही बडलियास को तहसील में क्रमोनत किया जाए।

वहीं पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मोबाइल टावर पर चढ़े युवक से समझाइए कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आपकी बात राज्य सरकार तक पहुंचाई जाएगी।

क्षेत्रीय विधायक के नेतृत्व में जयपुर में भी प्रशासनिक अधिकारियों स व रामलुभाया  कमेटी को सोपा ज्ञापन - बडलियास तहसील मे क्रमोनत की मांग को लेकर क्षेत्र से भाजपा विधायक गोपाल खंडेलवाल के नेतृत्व में संघर्ष समिति के बैनर तले गुरुवार को मुख्य सचिव व रामलुभाया कमेटी को ज्ञापन सौंप कर तहसील में क्रमोनत करने की मांग की।