राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने ग्राम पंचायत चान्दरास में 67 वीं वृत स्तरीय उच्च प्राथमिक विद्यालयी प्रतियोगिताओं का किया शुभारंभ


भीलवाड़ा जागरूक- राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने शनिवार को पंचायत समिति करेड़ा की ग्राम पंचायत चान्दरास में 67 वीं वृत स्तरीय उच्च प्राथमिक विद्यालयी 14 वर्षीय आयु वर्ग खेलकूद, कबड्ड़ी, खो खो, वॉलीबाल, साहित्यिक एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता का शुभारंभ कर खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की। प्रतियोगिताओं में पंचायत समिति करेड़ा की 24 ग्राम पंचायतों के खिलाड़ी भाग लेंगे।

राजस्व मंत्री ने इस अवसर पर ग्रामीणों और खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार ने खेल और खिलाड़ियों के प्रोत्साहन में कोई कमी नहीं रखी है। नौकरियों में आरक्षण, पुरस्कार विजेता राशि में कई गुना बढ़ोतरी, खेल मैदानों का विकास सहित हरसंभव प्रयास किए गए हैं। उन्होंने कहा कि अब देश के अन्य राज्यों में  राजस्थान की खेल नीतियों की चर्चा होना हमारी खेल के प्रति दूरदृष्टि और सफलता को दर्शाता है।

राजस्व मंत्री जाट ने अपील करते हुए कहा कि खिलाड़ी खेल भावना से प्रतियोगिता में भाग लेवें। उन्होंने कहा कि स्वस्थ रहने में खेलों की बड़ी भूमिका है। खेलों को आमजन द्वारा अपने जीवन में अपनाया जाना चाहिए, साथ ही खेलों से जुड़कर स्वस्थ रहा जा सकता है। 

इस दौरान साथ में सरपंच खुशबू गुर्जर, चांदमल भलावत,  नारायण पोसवाल, शिव कुमावत,  लालू कुमावत, स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं खिलाड़ीगण, छात्र छात्रा, आमजन उपस्थित रहें।