चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं का दल बदली शुरू, 11 भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का थाम दामन

भीलवाड़ा जागरूक | चुनाव से पहले राजनेता, राजनीतिक दलों के पदाधिकारी व कार्यकर्ता दल बदल लेते हैं इसी कड़ी में आज भीलवाड़ा शहर से 11 भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के लोकसभा पर्यवेक्षक पंडित नीरज शर्मा के सामने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की।

इस दौरान नीरज शर्मा ने कहा कि भीलवाड़ा शहर मे पिछले 15 वर्ष से भाजपा के विधायक विजय हो रहे हैं और अब युवा परिवर्तन चाहते हैं इसी कारण युवा गहलोत सरकार की योजनाओं से प्रभावित होकर आज कांग्रेस का दामन थामा है अभी तो यह शुरुआत है आगे कहीं और कार्यकर्ता कांग्रेस की सदस्यता लेंगे।



 भीलवाड़ा जिला कांग्रेस कार्यालय में आज भाजपा से नाता तोड़कर कांग्रेस का दामन थामने वालों का स्वागत सत्कार किया गया। जहां कांग्रेस कार्यालय में लोकसभा क्षेत्र के पर्यवेक्षक नीरज शर्मा व कांग्रेस जिला अध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी ने  11 भाजपा कार्यकर्ताओं को फूल माला पहनकर स्वागत किया और भाजपा से कांग्रेस में आए कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की।

जहां कांग्रेस के लोकसभा पर्यवेक्षक पंडित नीरज शर्मा ने प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा की बहुत खुशी की बात है कि हमारे भाई पंडित विशाल शर्मा ने सही समय पर सुलझा हुआ निर्णय लिया। वर्तमान मे राजस्थान सरकार के कार्य व मुख्यमंत्री के समग्र विकास योजना से प्रभावित होकर कांग्रेस का दामन थामा है यह पढ़े-लिखे लड़के हैं युवा है और उनको अपना भविष्य काग्रेस मे नजर आ रहा है । भीलवाड़ा शहर मे पिछले 15 वर्ष से एक ही भाजपा के विधायक है लेकिन गहलोत सरकार ने यहा विकास की कमी नहीं आने दी। इसीलिए 11 सदस्यों ने भाजपा की सदस्यता छोड काग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है अभी तो यह ट्रेलर है पूरी पिक्चर बाकी है और भीलवाड़ा की जनता परिवर्तन चाहती है। जहा भीलवाड़ा के युवा चाहते हैं कि हमें भाजपा के कुशासन के चक्कर में नहीं पड़ना चाहते है इनको कांग्रेस की नीति ठीक लगी इसलिए कांग्रेसमें आए हैं ऐसे कही भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेस का दामन थामेगे ऐसा आपको भीलवाड़ा शहर के हर वार्ड स्तर पर देखने को मिलेगा।


 वहीं भाजपा से कांग्रेस का दामन थामने वाले इन 11 युवाओं का नेतृत्व करने वाले भगवान विशाल पंडित ने कहा कि मैं सबसे पहले तो भगवान श्री राम के चरणों में प्रणाम करता हूं मेरा हृदय परिवर्तन होने का कारण मुख्य भाजपा के राजनेताओं के द्वारा आम कार्यकर्ताओं का तुष्टीकरण किया जाता है में भाजपा में गुटन महसूस होने लगा क्योंकि भाजपा के राजनेता नीतियों पर नहीं चल रहे हैं और उनको आम और खास कार्यकर्ता की पहचान नहीं है इसी कारण आज में 11 भाजपा सदस्यों के साथ कांग्रेस का दामन थामा है अब मैं हर चुनाव में कांग्रेस का सच्चा सिपाही बनकर कार्य करूंगा