सीएम गहलोत के ओएसडी का बड़ा बयान, जताई अगला विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा वही मोदी को सोशल मीडिया के माध्यम से झूठ फैलाने वाला बताया व्यक्ति

भीलवाड़ा-मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा आज एक दिवसीय दौरे पर भीलवाड़ा पहुंचे इस दौरान कांग्रेस के युवा संवाद कार्यक्रम में शिरकत की जहा प्रेस से मुखातिब होते हुए लोकेश शर्मा ने बड़ा बयान दिया उन्होंने कहा कि मैं राजनीति से जुड़ा हुआ व्यक्ति हूं आगामी विधानसभा चुनाव मै निश्चित रूप से लड़ूंगा और राजस्थान की विधानसभा की दहलीज पर पहुंचुगा साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सोशल मीडिया के माध्यम से सत्ता हथियाने वाला सबसे झूठा व्यक्ति बताया वहीं केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत द्वारा वॉयस सैंपल नही देने को लेकर कहा कि अगर गजेंद्र सिंह शेखावत सही है तो वो वॉयस सैंपल देने से क्यों कतरा रहे हैं। गजेंद्र सिंह शेखावत वॉयस सैंपल दे देते हैं तो दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा आज एक दिवसीय दौरे पर भीलवाड़ा पहुंचे जहां भीलवाड़ा नगर परिषद की महाराणा प्रताप सभागार में कांग्रेश के युवा साथियों के साथ जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान युवाओं को संबोधित करते हुए लोकेश शर्मा ने राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाई और केंद्र सरकार पर निशाना साधा । जहा उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से ही युवा साथियों को जमीनी धरातल पर काम मे जुट जाना चाहिए। सरकार ने हर आमजन के लिए अच्छा काम किया है जिससे हर आमजन को लाभ मिलेगा तो निश्चित रूप से प्रदेश में पुन कांग्रेस की सरकार बनेगी । जहा लोकेश शर्मा ने युवा साथियों को सोशल मीडिया का सही उपयोग करने का आह्वान किया ओर कहा कि  भाजपा द्वारा जो सोशल मीडिया पर भ्रम फैलाया जा रहा है उनका हमको सही सत्यता के साथ पर्दाफाश कर करारा जवाब देना है।

कार्यक्रम की समाप्ति के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने कहा कि इस देश में सोशल मीडिया का दुरुपयोग करके किसी ने सत्ता हथियाने का काम किया तो वो है भारतीय जनता पार्टी वह इस देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी । भाजपा व देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव से पहले देश के युवाओं को दिग्भ्रमित किया। चुनाव से पहले उन्होंने देश के युवाओं को इस तरह के सपने दिखाए वह सपने भाजपा ने अभी तक पूरे नहीं किए ओर सोशल मीडिया का दुरुपयोग करके देश में सत्ता हत्यायाई।  सोशल मीडिया से झूठ फैलाने वाले व्यक्ति का नाम नरेंद्र मोदी है भाजपा के बाद देश में सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर ओर झुठ फैलाने वाली दूसरी पार्टी आम आदमी पार्टी और उनके मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल है । वर्तमान में कांग्रेस ने भी सोशल मीडिया की टीम मजबूत कर ली है भाजपा के राजनेताओं द्वारा सोशल मीडिया पर कहीं बाहर ऐसे कंटेंट पेश कर दिए जाते हैं उन कंटेंट का जवाब कांग्रेश की सोशल मीडिया की टीम द्वारा देने पर कई बार भाजपा के राजनेताओं द्वारा जो सोशल मीडिया पर कंटेंट डाले जाते हैं उनको हटाना पड़ा है । अब कांग्रेस कि सोशल मीडिया टीम भाजपा की सोशल मीडिया टीम द्वारा जो झूठ फैलाया जा रहा है उस झुठ की दाल सोशल मीडिया के माध्यम से नहीं गलने देगी। कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम भी बहुत प्रशिक्षित हो चुकी है हम प्रदेश में ओर सोशल मिडिया टीम के योद्धा बढ़ा रहे हैं।

 वहीं लोकेश शर्मा द्वारा चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि मैं पूरी तरह से एक राजनीतिक व्यक्ति हूं । हर राजनीतिक व्यक्ति की मंशा ओर अभिलाषा होती है कि उनको प्रदेश में जन प्रतिनिधि के रूप में सेवा करने का अवसर प्राप्त हो वह अभिलाषा मेरी भी है। लेकिन कहां से चुनाव लड़ुगा यह तय करना हमारे कांग्रेस के आलाकमान ,केंद्रीय नेतृत्व ,प्रदेश के मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेश अध्यक्ष का है जहां से मुझे चुनाव लड़ने का आदेश मिलेगा वहां से में आगामी विधानसभा चुनाव मैदान में जाऊंगा।  कांग्रेश पार्टी चुनाव मैदान में इस बार युवाओं को मौका देना चाहती है तो मैं भी एक युवा हूं , मुझे अवसर मिलेगा तो मैं क्यों नहीं चुनाव लडुगा । जहां लोकेश शर्मा ने दावा करते हुए कहा कि मैं निश्चित रूप से विधानसभा चुनाव लड़ूंगा और निश्चित रूप से विजई होगा। कहां से विधानसभा चुनाव लड़कर विधानसभा पहुंचुगा यह तो समय बताएगा ।

वही सरकार गिराने के मामले में गजेंद्र सिंह शेखावत द्वारा लोकेश शर्मा पर एफ आई आर दर्ज करने के सवाल को लेकर लोकेश शर्मा ने कहा कि गजेंद्र सिंह शेखावत द्वारा दर्ज करवाई गई f.i.r. में स्पष्ट लिखा हुआ है हमारे टेलिफोनिंग कन्वर्सेशन को इनलिग्ली इंटरसेप्ट करके सर्कु लेट किया तो उन्होंने गजेंद्र सिंह शेखावत ने खुद की वार्तालाप को स्वीकार कर लिया तो गजेंद्र सिंह शेखावत क्यों अपनी आवाज का नमूना देने से बच रहे हैं अगर वह सही है तो शेखावत अपनी आवाज का नमूना दे। दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। लेकिन मेरे ऊपर फोन टैपिंग के जिस तरह के आरोप लगाएं उनको मैं पूरी तरह खारिज करता हूं मैंने किसी भी तरह से फोन टेपिंग नही किया न मेरे कोई भूमिका थी । मैंने सिर्फ सोशल मीडिया पर फैल रही वॉयस को आम जनता तक पहुंचाया है ।